Breaking News
Home / breaking / भारी मात्रा में नशीले टैबलेट्स के साथ तीन गिरफ्तार

भारी मात्रा में नशीले टैबलेट्स के साथ तीन गिरफ्तार

add kamal

गुवाहाटी। असम की राजधानी गुवाहाटी के कामाख्या रेलवे स्टेशन पर सोमवार की सुबह जीआरपी ने नियमित तलाशी के दौरान भारी मात्रा में नशीले टैबलेट्स बरामद किया।

IMG_20170320_202650

इस दौरान तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है। युवकों की पहचान रमाजुद्दीन (22), सलमान खान (21) और मजी अहमद (24) के रूप में की गई है। तीनों ने ड्रग्स कोरियर के रूप में काम करने की बात स्वीकारी है।

जीआरपी सूत्रों ने बताया कि सोमवार की सुबह 8:30 बजे के आसपास जैसे ही डाउन कामरूप एक्सप्रेस कामाख्या स्टेशन पर पहुंची तो जीआरपी ने ट्रेन में नियमित तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान तीन युवकों को संदेह के आधार पर पाया गया।

उनके सामानों की तलाशी ली गई तो उनके पास से लगभग 22 हजार डब्ल्यूवाई नामक नशीला टैबलेट्स बरामद किया गया। तीनों नशीला टैबलेट्स लेकर नगालैंड के डिमापुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन में चढ़े थे। जिसे कोलकाता पहुंचाना था।

पूछताछ में तीनों ने बताया कि इस काम के एवज में प्रत्येक बार उन्हें 10 हजार रुपये मिलते हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि वे पहले भी इस तरह से नशीले टैबलेट्स तय स्थानों तक पहुंचा चुके हैं।

keva bio energy card-2

उन्होंने बताया कि नशीला टैबलेट्स म्यांमा के रास्ते नगालैंड लाया जाता है, वहां से उसे देश के अन्य हिस्सों में भेजा जाता है। जीआरपी तीनों से गहन पूछताछ कर रही है। इनके विरूद्ध एक प्राथमिकी भी दायर की गई है।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …