Breaking News
Home / breaking / कॉमेडियन कपिल शर्मा तनाव से बेहोश हुए, शाहरुख व अनुष्का शूटिंग से बैरंग लौटे

कॉमेडियन कपिल शर्मा तनाव से बेहोश हुए, शाहरुख व अनुष्का शूटिंग से बैरंग लौटे


मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अत्यधिक तनाव के चलते कल रात शूटिंग से पहले ही बेहोश हो गए। उन्हें अभिनेता शाहरुख खान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ अपने ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग करनी थी।

इसके लिए शाहरुख व अनुष्का सेट पर भी आ गए थे कि अचानक कपिल बेहोश होकर गिर पड़े। इस वजह से शूटिंग रद्द करनी पड़ी। साथ ही अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को सेट से बैरंग लौटना पड़ा।

बताया जाता है कि कपिल शर्मा को शुक्रवार रात ‘जब हैरी मेट सेजल’ के लिए अभिनेता शाहरुख खान के साथ शूटिंग करनी थी लेकिन वह सेट पर शूट से पहले ही बेहोश हो गए।

गुत्थी में उलझा भविष्य


कॉमेडियन कपिल शर्मा और गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर की जोड़ी ने इस शो को बुलंदियों तक पहुंचाया था। मगर पिछले साल सुनील से झगड़े के बाद कपिल का यह शो बन्द होने की नौबत आ गई थी।

हाल यह है कि वह शो को लेकर काफी तनाव से गुजर रहे हैं। वह अपने शो को टीआरपी में टॉप पर रखने के लिए जूझ रहे हैं। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के शो छोड़कर जाने के बाद इस शो की लोकप्रियता कम हुई है।

गौरतलब है कि कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच उस वक्त झगड़ा हो गया जब वह मार्च में ऑस्ट्रेलिया में शो करने के बाद वापस भारत लौट रहे थे। वापसी के दौरान विमान में दोनों के बीच लड़ाई हो गई।

 

इस पर सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया। हालांकि, कपिल ने इस घटना के बाद सुनील से माफी मांगी लेकिन सुनील शो में वापसी के लिए तैयार नहीं हुए।

 

यह भी पढ़ें

कपिल शर्मा का शो बंद होगा, सोनी टीवी ने लिया फैसला

 

कपिल शर्मा और गुत्थी शराब पीकर आपस में झगड़े

कपिल शर्मा का स्क्रिप्ट राइटर खून के इलजाम में अरेस्ट

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …