Breaking News
Home / breaking / बीजेपी नेता ने ड्रिंक में पिलाया नशा, 40 दिन तक कराया देह व्यापार

बीजेपी नेता ने ड्रिंक में पिलाया नशा, 40 दिन तक कराया देह व्यापार


गुरदासपुर। यहां एक बीजेपी नेता का घिनौना चेहरा सामने आया है। भाजपा समर्थित सरपंच ने कोल्ड ड्रिंक के बहाने एक महिला को नशीली चीज पिलाकर उसका सब कुछ लूट लिया।


सरपंच और उसके साथियों ने नशे का डोज देकर पीड़िता के साथ दुराचार किया। इसके बाद उसे बंधक बनाकर 40 दिन तक जबरन देह व्यापार कराया।

महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि गांव झंडेचक्क के सरपंच जोगिंद्रपाल ने उसे एक होटल में बंधक बनाकर रखा। होटल में उसे लगातार नशे का डोज दिया जाता था। बेसुध हालत उसके कमरे में ग्राहक भेजे जाते रहे। उससे देह व्यापार कराया गया।

महिला ने बताया कि डेढ़ माह पहले उसके ही गांव के तीन युवकों ने दवाई दिलाने के बहाने अपनी कार में बैठाया था। कार में युवकों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। ड्रिक में नशीला पदार्थ होने के कारण वह बेहोश हो गई। इसके बाद वे उसे रात को दीनानगर हाईवे पर स्थित होटल में ले गए।

वहां होटल के मालिक एवं भाजपा नेता जोगिंद्रपाल, अजय कुमार, सनी, डैनी व विनोद कुमार ने दुराचार किया। महिला ने बताया कि आरोपियों ने देह व्यापार का धंधा करवाने के लिए उसका सौदा दिल्ली की किसी पार्टी से किया था।

 

वह पार्टी उसके कमरे में ग्राहक भेजती थी। लगातार 40 दिन तक कई-कई बार रेप से उसकी हालत खराब हो गई। एक दिन मौका पाकर वह उनके चंगुल से भागकर पुलिस का पास पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया है।

Check Also

 9 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …