Breaking News
Home / breaking / तारक मेहता का उल्टा चश्मा…की दया भाभी लौटी, अटकलों पर विराम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा…की दया भाभी लौटी, अटकलों पर विराम

मुम्बई। सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अहम किरदार दयाबेन यानी दिशा वकानी ने शो में वापस एंट्री कर ली है। इसी के साथ उनके शो छोड़ने की अटकलों पर विराम लग गया है।

दिशा वकानी ने साल 2015 में चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी। दिशा ने कुछ माह पहले ही बेटी को जन्म दिया है। उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान ही शो को छोड़ने की खबरें लगातार चर्चा में थीं।

 

प्रसव के लंबे अरसे बाद भी दयाबेन शो में नजर नहीं आई। पिछले तीन महीने से शो को पिंकू के माता-पिता और अय्यर भाई के होली के रंग पर घुमाया गया। तीन एपिसोड बाघा बॉय पर फिल्माए गए।

 

शो में बताया गया कि दया भाभी अपनी किसी रिश्तेदार के यहां गई हुई है। इस पूरे मामले पर पिछले दिनों शो के प्रोड्यूसर ने अपनी चुप्पी तोड़ी।

प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का कहना था कि ‘दिशा की बेटी अभी बहुत छोटी है। अभी उनके परिवार को दिशा की जरुरत है। लेकिन अभी हमने दिशा से उनकी वापसी को लेकर कोई बात नहीं की है। दिशा की तरफ से भी शो को छोड़ने को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। ऐसे में हमलोग यह नहीं कह सकते कि दिशा ने शो छोड़ दिया है। अब दया भाभी की वापस एंट्री हो चुकी है। लंबे अरसे बाद जेठालाल से मिली दयाबेन अब एंट्री एपिसोड में पुरानी यादें ताजा करती नजर आएंगी।

मालूम हो कि इस मेगा सीरियल से अब तक कई कलाकार साथ छोड़ चुके हैं तो कुछ वापस भी लौटकर आए हैं। इसी बीच असली तारक मेहता का भी देहावसान हो गया लेकिन शो नित नई बुलंदियों को छू रहा है।

 

यह भी पढ़ें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाभाभी बनीं मां, बेटी को दिया जन्म

दया भाभी जेठालाल की नहीं बल्कि मयूर की पत्नी

टप्पू छोड़ेगा तारक मेहता का उल्टा चश्मा, फिल्म में हीरो बनेगा

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …