Breaking News
Home / breaking / रिलीज के पहले ही दिन गोविंद की फिल्म बुरी तरह पिटी

रिलीज के पहले ही दिन गोविंद की फिल्म बुरी तरह पिटी

add kamal

मुंबई। दो साल से भी ज्यादा के अंतराल के बाद फिल्म ‘आ गया हीरो’ के साथ परदे पर लौटे गोविंदा इस बार हीरो नंबर वन से सीधे जीरो बनकर रह गए।

लंबे इंतजार के बाद फिल्म किसी तरह से रिलीज जरूर हुई, लेकिन पहले ही शो में फिल्म की दुर्गति हो गई। मुंबई में इस फिल्म के पहले दिन के शोज में बहुत कम लोग आए और जिन्होंने ये फिल्म देखी, वे बुरी तरह से निराश नजर आए।

16-38-08-images

मुंबई ही नहीं, दूसरे शहरों से भी इसी तरह की खबरें आई हैं कि इस फिल्म का बुरा हाल है। यहां तक कहा जा रहा है कि कई सिनेमाघरों में दर्शकों की गैरमौजूदगी के चलते फिल्म के शोज कैंसिल करने पड़े।

फिल्मी कारोबार के जानकारों का कहना है कि फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदे नहीं थी, लेकिन जो उम्मीदें थी, फिल्म उससे भी ज्यादा खराब निकली।

गोविंदा अपनी इस फिल्म को लेकर पिछले दो महीनों में मीडिया में प्रमोशन करते रहे, लेकिन अपनी फिल्म को लेकर उनका आत्मविश्वास इतना कमजोर हो गया कि उन्होंने मीडिया के लिए फिल्म का शो भी नहीं किया। पहले गोविंदा अपनी इस फिल्म का प्रीमियर करने वाले थे, लेकिन वो भी कैंसिल कर दिया गया।

इतना ही नहीं, बुधवार की रात को गोविंदा ने बॉलीवुड में अपने दोस्तों के लिए एक शो रखा, मगर वहां भी बहुत कम लोग पंहुचे।

गोविंदा ने इस शो के लिए सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और दूसरे कई सितारों को बुलाया था, लेकिन कोई नहीं आया।

keva bio energy card-2

याद रहे कि इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान गोविंदा ने जितना वक्त अपनी फिल्म के लिए खर्च किया, उससे ज्यादा खर्च दूसरों को गालियां देने में बिताया।

प्रमोशन के दौरान गोविंदा ने करण जौहर से लेकर सलमान खान, अक्षय कुमार, डेविड धवन और यहा तक कि वरुण धवन को भी बुरा-भला कहा।

यह भी पढ़ें

ऐनवक्त पर गोविंदा के हौंसले पस्त

http://www.newsnazar.com/bollywood/ऐनवक्त-पर-अभिनेता-गोविंद

 

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …