Breaking News
Home / breaking / सैफ अली की बेटी बनेगी हीरोइन, टाइगर के साथ बनाएगी जोड़ी

सैफ अली की बेटी बनेगी हीरोइन, टाइगर के साथ बनाएगी जोड़ी

add-godreg

मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा अब बड़ी हो चुकी है और उसे लॉन्च करने के लिए करण जौहर की कंपनी ने साइन किया है। इसके साथ ही इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि सारा की लॉन्चिंग किस फिल्म से होगी। अब ये पक्का हो गया है कि सारा को टाइगर श्रॉफ के साथ द स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर की सिक्वल में लॉन्च किया जाएगा।

18-54-46-2Q==tiger shroff18-54-43-9k=

अब तक इस फिल्म में टाइगर के साथ दिशा पटानी के नाम की चर्चा थी, जिनको असली जिंदगी में टाइगर की गर्लफ्रेंड माना जाता है।

18-53-59-Z

दिशा पतानी का नाम पक्का माना जा रहा था और ये कहा जा रहा था कि सारा की फिल्म के लिए करण जौहर फ्रेश सेटअप बनाएंगे, लेकिन पिछले एक सप्ताह में इसे लेकर उथलपुथल के बाद अब धर्मा प्रोडक्शन की ओर से इस खबर पर पर मुहर लगा दी गई है कि सारा की लांचिंग टाइगर के साथ होगी।

पहली स्टूडेंट्स आफ द ईयर में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लांच किया गया था और डायरेक्शन खुद करण जौहर ने संभाला था।

keva bio energy card-1

सिक्वल में डायरेक्शन की जिम्मेदारी पुनीत मल्होत्रा को मिली है, जो धर्मा प्रोडक्शन के लिए आई हेट लव स्टोरी (सोनम कपूर-इमरान खान) बना चुके हैं।

सारा का नाम सामने आते ही ये संकेत भी मिल रहे हैं कि टाइगर इस फेरबदल से खुश नहीं हैं और वे इसे लेकर करण जौहर से बात करना चाहते हैं। इस बात से मना नहीं किया जा सकता कि टाइगर और करण की बातचीत इस फिल्म की कास्टिंग को एक नए मोड़ पर ले जा सकती है।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …