Breaking News
Home / breaking / पांच दिन बन्द रहेंगे बैंक, कल ही निपटा लीजिए काम

पांच दिन बन्द रहेंगे बैंक, कल ही निपटा लीजिए काम

पांच दिन लटकेगा ताला, 22 फरवरी से अवकाश

add kamal
प्रतापगढ़ । यूपी के प्रतापगढ़ जिले में यदि बैंकों से रुपये निकालना और जमा करना है तो इस काम को 21 फरवरी तक निपटा लें। इसके बाद पांच दिन तक आप बैंक से लेन-देन नहीं कर पाएंगे।

atm

23 फरवरी को चुनाव के चलते जिले के राष्ट्रीयकृत बैंकों में 22 फरवरी से पांच दिन का अवकाश रहेगा। जिले की बैंक शाखाओं में तैनात अधिकांश कर्मचारियों की तैनाती माइक्रो आब्जर्वर के रूप में कर दी गई है।

money3

कुछ बैंक ऐसी हैं जिनमें शाखा प्रबंधक सहित सभी कर्मचारियों की तैनाती कर दी गई है। बाकी अधिकांश शाखाओं में शाखा प्रबंधक को छोड़कर सभी कर्मचारियों की ड्यूटी चुनाव में लग गई है।

280 मतदान स्थलों पर माइक्रो आब्जर्बर के रूप में कर्मचारियों के तैनात होने से बैंकों में कामकाज होना संभव नहीं होगा।

23 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए यह कर्मचारी 22 फरवरी को ही बूथ के रवाना हो जाएंगे। इससे बैंकों में लेन-देन करना संभव नहीं होगा।

keva bio energy card-1

23 फरवरी को जिले में मतदान होने के कारण सार्वजनिक अवकाश रहेगा। 24 फरवरी को महाशिवरात्रि और 25 फरवरी को चौथा शनिवार होने के कारण बैंकों में कामकाज नहीं होगा।

26 फरवरी को रविवार होने के कारण बैंक बंद रहेंगे । इससे 27 फरवरी को ही कामकाज संभव होगा। बीओबी के चीफ मैनेजर आरआर गुप्ता ने बताया कि कर्मचारियों की ड्यूटी में चुनाव में लगने से यह समस्या खड़ी हुई है।

Check Also

पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

भदोही। शहर की नारायण कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे पुलिसकर्मी की पत्नी …