Breaking News
Home / breaking / 24 घंटे में 84 लाख लोगों ने देखा सचिन का ट्रेलर

24 घंटे में 84 लाख लोगों ने देखा सचिन का ट्रेलर

sachin tendulkar
नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ का ट्रेलर लॉन्च होने के 24 घंटे के अंदर ही लगभग 84 लाख लोगों ने इसे देख लिया। साथ ही कई फिल्म स्टार सहित अन्य हस्तियों जल्द ही यह फिल्म देखने की इच्छा जताई है।

sachin's film
‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ का ट्रेलर मुंबई के जुहू स्थित ऑडिटोरियम में उनके प्रशंसकों की मौजूदगी में लॉन्च किया गया। इस बहुचर्चित फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के साथ ही इसे 24 घंटे के अंदर लगभग 84 लाख देख चुके हैं। इस ट्रेलर को लगभग पौने तीन लाख लोगों ने लाइक भी किया है जबकि छह हजार लोगों ने इस पर अपनी निराशा भी जाहिर की है।

add kamal
इस ट्रेलर पर नौ हजार से ज्यादा लोगों की प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं। सचिन ने अपने ट्रेलर पर tweet करते हुए लिखा, मंच तैयार है और हम भी तैयार हैं। सचिन का ट्रेलर आपके सामने आ चुका हैं।

सचिन के इस tweet को सात हजार से ज्यादा लोगों ने retweet किया और करीब 19 हजार लोगों ने इसे पसंद भी किया।
फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन ने सचिन के tweet पर लिखा, अपनी तारीख बुक करा लें। भगवान आपके नजदीक के सिनेमाघर में आ रहे हैं।

keva bio energy card-1

क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी लिखा कि वह फिल्म देखने के लिये बेताब है जबकि सचिन की प्रशंसक बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने लिखा, बधाई सचिन सर। मुझे भी इस फिल्म को देखने का इंतजार है।
सचिन ने पद्मश्री पाने वाली रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक को बधाई दी तो साक्षी ने कहा, धन्यवाद सचिन सर। अपनी जीवन यात्रा हमसे साझा करने के लिए। मुझे भी ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ देखने का इंतजार है।
अभिनेत्री सोनम कपूर, क्रिकेटर हेमांग बदानी और कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी सचिन को इस ट्रेलर के लिये बधाई दी है और सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं।

Check Also

 15 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण मेष …