Breaking News
Home / breaking / Breaking : 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म ‘पद्मावत’

Breaking : 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म ‘पद्मावत’


नई दिल्ली। निर्माता संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म 25 दिसम्बर को रिलीज होगी। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट सामने आ गई है।

एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म ‘पद्मावती’ के नाम से 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन करणी सेना समेत कई राजनीतिक दलों के विरोध प्रदर्शन के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावती’ में किसी कट की सिफारिश नहीं की है और फिल्म को पांच संशोधनों के साथ यू/ए प्रमाणपत्र देने का फैसला किया है और फिल्म-निर्माता से कहा है कि फिल्म का नाम बदलकर ‘पद्मावत’ कर दिया जाए क्योंकि उन्होंने इसे इतिहास से नहीं, बल्कि काल्पनिक कहानी पद्मावत से प्रेरणा लेकर बनाई है।

निर्माताओं से घूमर गाने में चरित्र के मुताबिक बदलाव करने की सिफारिश की है। इसके अलावा उन्होंने निर्माताओं से एक डिस्क्लेमर जोड़ने की मांग की है, जिसमें यह स्पष्ट करने को कहा गया है कि फिल्म किसी भी तरह सती प्रथा का महिमामंडन नहीं करती है।

यह भी वीडियो देखें

मुलायम की छोटी बहू ने पद्मावती फिल्म के घूमर गीत पर किया डांस, वीडियो वायरल

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …