Breaking News
Home / breaking / VIDEO : सनी लियोन ने लॉक डाउन में पति संग किया डांस

VIDEO : सनी लियोन ने लॉक डाउन में पति संग किया डांस

 

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन इन दिनों लोग डाउन की स्थिति में अपने फैंस को चैलेंज दे रही हैं कभी तो वह पलंग से कूदते हुए नजर आते हैं तो कभी डांस करते हुए नजर आते हैं और उस चैलेंज को वह अपने फैंस के बीच सोशल मीडिया पर वायरल कर देती हैं इसके एवज में जब उनके पास अपने फैंस की तरफ से जवाब आता है तो वह उनके वीडियो को अपने सोशल मीडिया के पेज पर भी पब्लिश करती है।
यही देखने को मिला हाल ही में उनके पब्लिश किए गए पोस्ट में जिसमें एक तरफ तो वह नाच रही हैं दूसरी तरफ उनकी फ्रेंड है जो उन्हीं को कॉपी करने का प्रयास कर रही है। एक अन्य वीडियो में सनी आने पति डेनियल के साथ घर में डांस करते हुए नजर आ रही है।

देखें वीडियो

 

सनी लियोन इन दिनों वैसे तो फिल्मों में नजर नहीं आ रही लेकिन वह कई प्रकार की फिल्में कर चुकी हैं और कई फिल्मों में तो उन्होंने आइटम सॉन्ग भी करा है अलग सनी लियोन आई तो एक ऐसी दुनिया से है जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना मुश्किल हुआ लेकिन फिर भी उन्होंने आखिर में अपनी जगह बना ही ली।

सनी लियोन एक समय में तो हिंदी का ह भी ढंग से नहीं बोल पाती थी लेकिन अब सनी लियोन हिंदी की अच्छे काफी जानकार हो गई हैं और अपने पति के साथ समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपडेट रहती है साथ ही में उन्होंने जो बच्चे गोद लिए हुए हैं उनके साथ दे वह अपनी तस्वीरें पब्लिश करती रहती हैं. सनी लियोन रागिनी MMS2 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं

जिसमें उन्होंने बहुत ही अच्छा काम किया और अपने हुस्न का जलवा बखूबी दिखाया हालाकी बॉलीवुड उन्हें कभी अलग नजर से भी देखा करता था सनी लियोन को कहीं दूसरी अभिनेत्री हैं जो कि ना पसंद करती थी जिनमें से एक नाम राखी सावंत का भी है लेकिन उन्होंने बिना किसी की परवाह की है अपने काम को अंजाम दिया और आज अपनी अच्छी खासी जगह बना ली आपको बता दें राखी सावन ने तो उन्हें अपशब्द बोल कर भी अपमान किया हुआ है लेकिन सनी लियोन ने कभी भी किसी की बातों पर कोई भी गुस्सा नहीं जताया वह अपने शांत स्वभाव से अपनी जगह बना कर रखें और आज बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा लिया और मैं बॉलीवुड में आकर बहुत खुश भी हैं।

Check Also

बीजेपी-कांग्रेस के लिए मायूसी के ये दाग अच्छे नहीं हैं..!

सन्तोष खाचरियावास @ अजमेर इस बार 400 पार… पीएम नरेंद्र मोदी ने अति आत्मविश्वास से …