Breaking News
Home / breaking / अपने ही होम को गार्ड नहीं कर पाया जवान, पत्नी अपने प्रेमी संग भागी

अपने ही होम को गार्ड नहीं कर पाया जवान, पत्नी अपने प्रेमी संग भागी

जहानाबाद. घोसी थाना क्षेत्र (Ghoshi Police Station) के लखावर गांव में होमगार्ड जवान की पत्नी एवं 4 बच्चों की मां अपने दो बच्चों को घर पर छोड़कर एक युवक के साथ फरार हो गई.
 होमगार्ड जवान (Home Guard Jawan) लाल बाबू यादव की पत्नी रिंकू देवी 12 अप्रैल के दिन से ही अपने घर से लापता है. बताया जा रहा है कि महिला का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह उसी के साथ फरार हो गयी है.
लाल बाबू ने बताया कि रीना देवी से मेरी शादी 2012 में हुई थी, जिससे मेरे 4 बच्चे हुए. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. लेकिन, करीब 10 महीने से वह एक युवक से मोबाइल पर बात करने लगी. एक बार उसे बात करते हुए पकड़ भी लिया था. लेकिन, डांट-फटकार के बाद उसे छोड़ दिया था.
होमगार्ड जवान ने बताया कि बीते दिनों मैं अपने ड्यूटी पर गया था, तभी मुझे 13 तारीख को यह सूचना मिली कि मेरी पत्नी घर से गायब है. तब मैं ड्यूटी छोड़कर अपने घर आया, काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली. तब 15 तारीख को इसकी लिखित शिकायत घोषी थाना में की. पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई है.
आसपास के लोगों का कहना है कि कटिहार से एक मिस्त्री लखावर में स्वास्थ्य केंद्र बनाने के लिए आया था, महिला का घर स्वास्थ्य केंद्र के बगल में ही था. उसी मिस्त्री से कुछ दिनों से महिला का प्रेमप्रसंग चल रहा था, जब स्वास्थ्य केंद्र का काम समाप्त हो गया तो मिस्त्री वहां से चला गया. लेकिन महिला से उसकी लगातार बात होती रही, मिस्त्री 12 अप्रैल को आया और महिला को लेकर फरार हो गया.

होमगार्ड जवान का कहना है कि पत्नी ₹65000 नगद एवं कुछ जेवरात भी लेकर घर से फरार हुई है. वह अपने साथ दो बच्चों को भी ले गयी है, वहीं 2 बच्चों को घर पर छोड़ दिया है. बता दें, जिस तरह से महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है, पूरे इलाके में इसकी चर्चा हो रही है. इधर दोनों अबोध बच्चे मां के इंतजार में हैं. बेटा कहता है कि मां बहन के लिए पायल खरीदने गई थी और फिर लौट कर नहीं आई.

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …