Breaking News
Home / breaking / आधी रात शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंचा तीन बच्चों का बाप

आधी रात शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंचा तीन बच्चों का बाप

 

जमुई। बिहार के जमुई जिले में विवाहित प्रेमी-प्रेमिका को रात के अंधेरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। ग्रामीणों ने युवक और युवती को बिजली के पोल में बांधकर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से युवक और युवती को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया और थाने ले गई। विवाहित युवक सिमुलतला थाना क्षेत्र के असरफ मोहल्ला ढोढरी गांव निवासी सिराज मियां के बेटे सद्दाम अंसारी है। सद्दाम अंसारी तीन बच्चों का बाप है। वहीं युवती लखोडीह गांव निवासी शनिचर हासदा पत्नी है, जो कि एक बच्चे की मां है।

ग्रामीणों ने बताया है कि महिला का पति दूसरे प्रदेश में रहकर काम करता है। पति की गैरमौजूदगी में महिला अपने प्रेमी से छुप छुपकर मिलती थी। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। बीती रात भी सद्दाम अंसारी महिला से मुलाक़ात करने सलखोडीह गांव पहुंचा। इस बीच ग्रामीणों को इसकी भनक लग गई। महिला के घर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण पहुंचे। युवक और युवती को पकड़कर बिजली के पोल से बांध दिया और पिटाई करने लगे। किसी ने इसकी सूचना पुलिल को दे दी।

इस संबंध में सिमुलतला थानाध्यक्ष विद्यानन्द कुमार ने बताया है कि युवक और युवती को थाने लाया गया है। दोनों के परिवार वालों को थाने पर बुलाया गया है।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …