Breaking News
Home / breaking / एकतरफा प्यार : दो सगी बहनों पर फेंका तेजाब

एकतरफा प्यार : दो सगी बहनों पर फेंका तेजाब

 
 
बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक अज्ञात युवक दो सगी बहनों के ऊपर तेजाब फेंक कर मौके से फरार हो गया। आनन- फानन में परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से उन्हें सीएचसी पहुंचा गया। जहां पर डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया है।
परिजनों ने  गांव के एक युवक पर ही प्रेम प्रसंग में घटना की आशंका जताई है। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
मामला रोशनगढ़ गांव का बताया जा रहा है, जहां  पर दोनों बहने 16 वर्षीय याशिका व 14 वर्षीय मन्नत (काल्पनिक नाम) रात को घर में सोई हुई थी।  इस दौरान एक युवक ने अंधेरी रात में उन पर तेजाब फेंक दिया । परिजनों ने शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया। पिता की तहरीर मुर्सलीन निवासी रोशनगढ़ को नामजद किया गया है।
 उन्होंने बताया कि आरोपी किशोरी से फोन पर काफी समय से बात करता था।  एक तरफा प्रेम प्रसंग की आशंका जताते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …