Breaking News
Home / breaking / एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने अपनी सास पर दर्ज कराया केस

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने अपनी सास पर दर्ज कराया केस

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं. लेकिन इस बार वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, बीते दिनों एक्टर की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने एक्टर की पत्नी जैनब उर्फ आलिया को लेकर एफआईआर कराई थी. इसी मामले पर अब उनकी पत्नी ने भी रिएक्टर करते हुए अभिनेता और उनकी मां पर कई आरोप लगाए हैं.
रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. यही वजह थी कि जो एक्टर की मां ने उनकी पत्नी यानी अपनी बहु के खिलाफ FIR भी कराई थी. लेकिन अब एक्टर की पत्नी आलिया ने भी कई अहम खुलासे किए हैं. उनका कहना है कि उन्हें घर पर काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही है. आलिया का कहना है कि उनका अपने ही घर में खाना-पानी बंद कर दिया गया है. इतना ही नहीं उन्हें किचन में जाने की इजातत नहीं है. हाल ये है कि वह सोफे पर सोने को मजबूर हैं.
आलिया का कहना है कि उन्हें घर में कैद करके रखा गया है. उन्हें घर से बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है. ना ही उन्हें किचन में जाने दिया जा रहा है जो उनके लिए बाहर से दोस्त खाना भेजते हैं वो भी अंदर नहीं आने दिया जाता. इन सब चीजों को लेकर वह काफी डरी हुई हैं. आलिया की मानें तो हाल ऐसा है कि उन्हें लिविंग रूम में सोफे पर सोना पड़ रहा है. आलिया की मानें तो उन्होंने अभी पुलिस से इस मामले को लेकर शिकायत नहीं की है. लेकिन उन्होंने इसके लिए अपने वकील को जरूर बता दिया है.

यह है विवाद

नवाजुद्दीन की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी और आलिया के बीच काफी समय से प्रॉपर्टी को लेकर कुछ अनबन चल रही है. लेकिन मामले ने तूल जब पकड़ी जब आलिया अभिनेता के अंधेरी वाले आलीशान बंगले में रहने के लिए वापस लौट आईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाज की मां को ये बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगी और इसी कड़ी में उन्होंने अपनी बहु के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद आलिया पर धारा 452, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

Check Also

आवारा कुत्तों ने घर में घुसकर 2 साल के बच्चे को नोंच-नोंच कर मार डाला

बड़वानी। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से एक बड़ी ही दिल दहलाने वाली घटना सामने …