Breaking News
Home / breaking / मुंबई से अहमद हुसैन बनकर लौटा उदयराज, घर में पढ़ता है नमाज, पूरा परिवार परेशान

मुंबई से अहमद हुसैन बनकर लौटा उदयराज, घर में पढ़ता है नमाज, पूरा परिवार परेशान

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में धर्मांतरण का एक और मामला सामने आया है. पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के असाढ़ा गांव का रहने वाला उदयराज कोरी मुंबई से अहमद हुसैन बनकर लौटा तो उसके रीति रिवाज से उसका पूरा परिवार परेशान हो गया. धर्मांतरण की सूचना के बाद पुलिस गांव पहुंची और धर्म परिवर्तन करने वाले युवक से पूछताछ की.
 पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि किसी मौलवी ने उसे मोबाइल पर इस्लाम धर्म का एक वीडियो दिखाया था, जिसे देखने के बाद उसने स्वेच्छा से हिंदू धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म अपनाया है. पुलिस इस मामले में बयान दर्ज करने के बाद युवक का ब्रेनवॉश करने वाले कौशांबी के एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
पुलिस जल्द ही धर्मांतरण कराने वाले मौलवी को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई रवाना होगी. बहरहाल, युवक के धर्मांतरण के बाद से उसका पूरा परिवार बेहद परेशान है.
धर्मांतरण करने वाले शख्स की मां फूलकली ने बताया कि वह अपने बेटे को समझा रही है. उसे पूरी उम्मीद है कि उसका बेटा मुस्लिम धर्म को छोड़कर फिर हिंदू धर्म अपना लेगा.
वहीं इस मामले में एसपी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव से बात की गई तो उन्होंने ऑफ रिकार्ड बताया कि युवक द्वारा धर्मांतरण किए जाने का मामला संज्ञान में आया है. पुलिस की पूछताछ में युवक ने स्वेच्छा से धर्म परिवर्तन करने की बात स्वीकार की है. पूरे मामले में जांच की जा रही है.

Check Also

आवारा कुत्तों ने घर में घुसकर 2 साल के बच्चे को नोंच-नोंच कर मार डाला

बड़वानी। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से एक बड़ी ही दिल दहलाने वाली घटना सामने …