Breaking News
Home / breaking / कांग्रेस नेता ने महिला के प्राइवेट पार्ट को दांत से काटा, बेल की जगह जेल

कांग्रेस नेता ने महिला के प्राइवेट पार्ट को दांत से काटा, बेल की जगह जेल

बेतिया. बगहा के पटखौली ओपी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 में कोर्ट में बेल कराने गए कांग्रेस के मीडिया प्रभारी नरायणपुर मुहल्ला निवासी गोलू उर्फ संदीप सहनी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया है. दरअसल, आरोपी ने मारपीट के दौरान एक महिला के प्राइवेट पार्ट के साथ कही जगहों पर दांत से काट लिया था. इसी मामले में आरोपी की तलाश पुलिस कर रही थी. इसी केस में आरोपी जमानत कराने के लिए कोर्ट में गया था. इसी दौरान महिला भी अपने वकील के साथ गई और बहस के दौरान जज के सामने महिला ने अपनी आपबीती दिखाते हुए अपने जख्मों को दिखाने लगी. इस पर आरोपी को हिरासत में लेते हुए जेल भेजने का आदेश कर दिया.
पटखौली ओपी प्रभारी नितेश कुमार ने बताया कि विगत 6 अगस्त को प्रखंड मुख्यालय बगहा दो स्थित वर्मा फोटो स्टेट के समीप दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर मारपीट हुआ था. इसमें एक पक्ष के महिला समेत दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे.
इस मामले में पीड़ित एवं नारायणापुर निवासी राहुल कुमार ने पटखौली ओपी थाना में आवेदन देकर मारपीट मामले में करीब आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी. आवेदन में मारपीट के साथ पीड़ित की मां के साथ लज्जा भंग करने एवं दांत से शरीर पर काटने का भी आरोप लगाया था.
मामले में पुलिस अभी अनुसंधान कर ही रही थी कि इसी बीच आरोपियों द्वारा न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए फाइल किया गया था. जहां न्यायाधीश ने सुनवाई के दौरान आरोपी गोलू उर्फ संदीप सहनी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है. जिसके पश्चात पुलिस ने गोलू उर्फ संदीप साहनी को बगहा जेल भेज दिया है. वहीं, पटखौली ओपी प्रभारी ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …