Breaking News
Home / breaking / खाट पर लेटे देवर का भाभी ने काटा प्राइवेट पार्ट

खाट पर लेटे देवर का भाभी ने काटा प्राइवेट पार्ट

कानपुर. एक महिला ने तेजधार हथियार से अपने ही देवर का प्राइवेट पार्ट काट डाला. बीच-बचाव के क्रम में महिला का हाथ भी कट गया. आनन-फानन में दोनों को पहले स्‍थनीय CHC में भर्ती कराया गया था, जहां से उन्‍हें हैलट अस्‍पताल रेफर कर दिया गया था. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी सकते में आ गई थी. बताया जा रहा है कि देवर-भाभी के आपसी झगड़े में इस घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं, महिला ने भी अपने देवर के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

भाभी-देवर के बीच खूनी झड़प की यह घटना कानपुर के बिल्‍हौर कोतवाली क्षेत्र के बदल निवादा गांव की है. महिला ने घरेलू विवाद में अपने देवर का प्राइवेट पार्ट काट डाला.
पीड़ित शख्‍स की मां ने बताया कि उनका छोटा बेटा चारपाई पर लेट कर धूप सेक रहा था. उसी वक्‍त उनकी बहू देवर को भला-बुरा कहते हुए घर बाहर निकलीं और वहां पहुंच गईं.
चारपाई के पास पहुंचते ही महिला ने देवर के प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से हमला कर उनके गुप्‍तांग को काट डाला. बीच-बचाव के दौरान महिला का हाथ भी जख्‍मी हो गया. इसके बाद दोनों को लहूलुहान अवस्‍था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों की हालत को देखते हुए उन्‍हें कानपुर के हैलट अस्‍पताल में रेफर कर दिया गया था. आरोपी महिला पर केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं, आरोपी भाभी ने देवर के खिलाफ भी मारपीट की शिकायत दी थी.

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …