Breaking News
Home / breaking / घर में अकेली सो रही 58 साल की महिला से दो दोस्तों ने किया रेप

घर में अकेली सो रही 58 साल की महिला से दो दोस्तों ने किया रेप

गुमला. गुमला में एक बार मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 58 वर्ष की वृद्धा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. बीती रात दो दोस्तों ने मिलकर घर में सो रही वृद्धा के साथ यह घिनौना कृत्य किया है.
पीड़ित ने परिजनों के साथ यह घिनौना कृत्य किया है. पीड़ित ने परिजनों के साथ थाने पहुंच कर पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. हालांकि दोनों आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्तार से दूर है.
गुमला थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर से सटे एक गांव का है. जहां वृद्धा घर पर अकेले रहती है. रोजाना की तरह बीती रात वह घर में सो रही थी. इसी का फायदा उठाकर बगल गांव के दो युवक घर में किसी तरह दाखिल हो गया और महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा. महिला ने विरोध किया लेकिन उनकी एक न चली. दोनों युवकों ने बारी-बारी से महिला का रेप किया. इसके महिला को मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर फरार हो गया.
सुबह महिला ने परिजनों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे. जहां महिला ने पुलिस को आपबीती बताई और कार्रवाई की मांग की. इसके बाद पुलिस छानबीन शुरू कर दी है. बताया कि जाता है कि आरोपी एक युवक रेप केस में कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया है.
सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि एक वृद्धा के द्वारा दो युवकों पर गैग रेप का आरोप लगाया गया है. पुलिस कांड दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया जाएगा.

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …