Breaking News
Home / breaking / चाचा हैवान : संपत्ति के लिए इकलौती भतीजी को काट कर बोरवेल में फेंका

चाचा हैवान : संपत्ति के लिए इकलौती भतीजी को काट कर बोरवेल में फेंका

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के कुरारा क्षेत्र में संपत्ति के लालच में एक व्यक्ति ने पुत्र की मदद से भतीची की धारदार हथियार से हत्या कर दी और शव को बोरवेल में डाल दिया।

पुलिस ने बताया कि करियापुर गांव निवासी रघुबीर यादव की मृत्यु 16 साल पहले हो गई थी। उसके केवल एक लड़की नेहा थी। रघुबीर के पास सात बीघा जमीन थी। इसी जमीन पर रघुबीर के चचेरे भाई मुलायम व रणधीर अपनी नजरे टिकाए थे। नेहा अचानक 16 फरवरी को लापता हो गई। उसकी मां रामकुमारी ने शक के आधार पर गांव के कपूर के खिलाफ लडकी को भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान शक के आधार पर लड़की के चाचा मुलायम एवं रणधीर एवं चचेरे भाई शैलेद्र से कड़ाई से पूछताछ की जिससे तीनो ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उन्होंने नेहा को धारदार हथियार से काट कर बेरी गांव मे बोरबेल में डाल दिया है। बोरबेल में पूरा शरीर न जाने से लडकी का बायां हाथ काटने के बाद उसे बोरबेल में डाल दिया था।

बेरी चौकी इंचार्ज पंकज तिवारी ने काटा डालकर लड़की का शव निकाला। पुलिस अधीक्षक एनके सिंह व सीओ अनुराग मौके पर जाकर मृतका की मां रामकुमारी से पूछताछ की। रामकुमारी ने खुद की जान का खतरा बताया और कहा कि इतनी बड़ी घटना को परिजन अंजाम देगे, उसे कभी भी विश्वास नहीं हो रहा था। पुलिस ने मुलायम व रणधीर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शैलेंद्र की तलाश की जा रही है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …