Breaking News
Home / breaking / छह मुस्लिम युवक श्रावणी मेले में साधु बनकर भीख मांगते गिरफ्तार

छह मुस्लिम युवक श्रावणी मेले में साधु बनकर भीख मांगते गिरफ्तार

 

वैशाली। जिले में पुलिस ने छह संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है जो बसहा बैल (नंदी, शिवजी की सवारी) के साथ साधु का वेश धारण करके भिक्षाटन कर रहे थे। पकड़े गए युवक मुस्लिम समुदाए के हैं। युवकों को बसहा के साथ पुलिस ने नगर थाने में रखा है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

इन युवकों को हाजीपुर नगर थाना के कदमाघाट से पकड़ा गया है। ये सभी उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जाते हैं। इन्हें बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के सहयोग से पकड़ा गया। श्रावणी मेला के दौरान इनकी गिरफ्तारी को पुलिस अहम बता रही है। थाने में इन्हें कड़ी सुरक्षा में रखा गया है।

बजरंग दल कार्यकर्ता आर्यन सिंह ने बताया कि ये सभी युवक साधु बनकर कई दिनों से हाजीपुर शहरी इलाके में भीख मांगते थे। इनके आचार व्यवहार से शक हुआ तो उनके पीछे गुप्चर लगाए गए।

रविवार को पता चला कि ये युवक हिंदु नहीं हैं। उसके बाद गंडक नदी के कदमाघाट पर उन्हें पकड़ लिया गया। वहीं से पुलिस को सूचना दी गई। पहले ते सभी झूठ बोल रहे थे। लेकिन दबिश देने पर सबने अपना असली नाम बता दिया।

 

पकड़े युवकों से पूछताछ में पता चला कि वे मुसलमान हैं। आर्यन सिंह ने कहा कि सावन के पावन माह में शिव सवारी नंदी महाराज के साथ इनका पकड़ा जाना बहुत संदेह पैदा करता है।

Check Also

अयोध्या में श्री रामलला मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा की जाएगी : शंकराचार्य

अलवर। जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा …