Breaking News
Home / breaking / नवनिर्वाचित सरपंच ने साथी से मिलकर किया महिला का गैंगरेप

नवनिर्वाचित सरपंच ने साथी से मिलकर किया महिला का गैंगरेप

रीवा। एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यूपी की महिला ने एक नवनिर्वाचित सरपंच सहित उसके दोस्त पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में इस बात की शिकायत की है। महिला का आरोप है कि जब वह पैदल घर जा रही थी, तब सरपंच और उसके दोस्त ने घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठा लिया और सूनसान जगह पर दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही  है।

पीड़िता का आरोप है कि वह ग्राम सूती से पैदल जा रही थी तभी रास्ते में उसे बाइक सवार दो युवक मिले। जिनमें से एक जनेह क्षेत्र के चौखड़ा गांव में नवनिर्वाचित सरपंच था जबकि दूसरा सरपंच का दोस्त था। आरोप है कि दोनों उसे गांव छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गए और सूनसान जगह पर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गए।

 

इस मामले में पीड़िता ने सरपंच सहित उसके साथी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है, जिसे पुलिस ने जांच में लिया है। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक कार्यालय में की है और न्याय की गुहार लगाई है।

महिला का आरोप- जान से मारने की धमकी दी
महिला का कहना है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। जब वह शिकायत करने जनेह थाने पहुंची तो उसकी शिकायत नहीं लिखी गई। जिसके बाद उसने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत की है।

 

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …