Breaking News
Home / breaking / जामा मस्जिद में जल चढ़ाने की बात पर भड़के सांसद बर्क, बोले-ऐसा हुआ तो हजारों का खून चढ़ेगा

जामा मस्जिद में जल चढ़ाने की बात पर भड़के सांसद बर्क, बोले-ऐसा हुआ तो हजारों का खून चढ़ेगा

 
सम्भल। अपनी बेतुकी बयानबाजी से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले संभल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमलावर हुए हैं। बर्क इस दौरान जामा मस्जिद में जल चढ़ाने वाली बात पर भी भड़कते नजर आए। दिल्ली की जहांगीरपुरी मस्जिद में हुई बुलडोजर कार्रवाई से नाराज सांसद बर्क ने कहा, जहांगीरपुरी में जो जुल्म हुआ है वह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

यह भी देखें

रमजान महीने में मस्जिद पर जो बुलडोजर चलाया गया है इससे बुरी बात नहीं हो सकती। इसका मैं दिल से विरोध करता हूं। उन्होंने दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशाना उठाते हुए कहा, मस्जिद के बराबर में मंदिर भी था, उसके सामने भी वही स्थिति थी जो मस्जिद के पास थी।
 

उन्होंने दिल्ली पुलिस की कार्रवाई को एक तरफ बताया। भाजपा सरकार पर हमलावर हुए सांसद बर्क ने मुसलमानों को दबाए जाने का भी आरोप लगाया। बर्क बोले-जहांगीरपुरी की मस्जिद को नुकसान पहुंचाया गया है हिम्मत थी तो मंदिर भी तोड़ते।

यह भी देखिए

जहांगीरपुरी में बुलडोजर कार्रवाई को लेकर बर्क ने कहा, मस्जिद में तोड़फोड़ मुसलमानों को दबाने की कोशिश है। ऐसे में हिन्दुस्तान के अंदर मुसलमान जिंदा कैसे रहेगा। बर्क बोले-इस समय रमजान का पाक महीना चल रहा है, इस महीने में मुसलमान हर बुराई और बुरे कामों से बचने की कोशिश करता है। ऐसे में मस्जिद पर बुलडोजर चलाया जाना ठीक नहीं। दिल्ली में हुई कार्रवाई का भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए बर्क ने इस्तीफा भी मांगा।

यह भी देखें

जामा मस्जिद में जल चढ़ाने वाली बात पर बर्क ने कहा, ऐसा हुआ तो हजारों आदमियों को खून चढ़ेगा। इसको मुसलमान कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। हम हमन चाहते हैं, ऐसी बात क्यों करते हो। मैं गुजारिश करता हूं कि प्रशासन को अलर्ट रहना चाहिए। ईद पर बिजली पानी की व्यवस्था होनी चाहिए। प्रशासन से मांग है कि इस बात का ध्यान रखा जाए कि नफरत ने पनपे पाए। जामा मस्जिद पर जल चढ़ाने की बात कही, लेकिन हमने मुसलमानों को समझा-बुझाकर हालात को काबू किया है। मै यही गुजारिश करता हूं कि ईद और अलविदा पर माकूल इंतजाम होने चाहिए।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …