Breaking News
Home / breaking / योगी सरकार ने ‘बहुरानी’ की अवैध बिल्डिंग पर चलाया बुलडोजर

योगी सरकार ने ‘बहुरानी’ की अवैध बिल्डिंग पर चलाया बुलडोजर

शाहजहांपुर। यूपी में माफियाओं और उनकी अवैध संपत्तियों पर सरकार की कार्रवाई जारी है। माफिया के अलावा नेताओं द्वारा अवैध तरीके से बनाई गई संपत्ति पर भी सरकार का बुलडोजर चल रहा है। शाहजहांपुर के तिलहर में गुरुवार को पूर्व विधायक की बहू की बिल्डिंग पर बुल्डोजर चला तो आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया है।

यह भी देखें

 

पूर्व विधायक की बहू रुचि वर्मा के नाम बनी यह बिल्डिंग 25 वर्ग गज आगे बनी थी, जिसे गुरुवार को तोड़ दिया गया। इसको लेकर दो दिन पहले ही राजस्व की टीम ने आकर नापजोख किया था।

 
बतादें कि तिलहर सीट से 2017 में भाजपा से विधायक बने रोशनलाल वर्मा पुलिस प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद चर्चा में आए थे। रोशन लाल वर्मा कई बार सीएम योगी को लेकर भी जहर उगल चुके हें। 2022 विधानसभा चुनाव में रोशनलाल वर्मा स्वामी प्रसद मौर्य के सपा में शामिल होने के बाद वह भी सपा में शामिल हो ग थे। सपा की टिकट पर रोशनलाल वर्मा ने चुनाव लड़ा था लेकिन इस बार वह हार गए थे।
सोमवार को राजस्व विभाग की टीम ने पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा के कब्जे वाली जमीन की नाप करने आई थी। संडाखास के अशोक मिश्र ने एक वर्ष पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा पर उनकी और ग्राम पंचायत की जमीन कब्जाने का आरोप लगाया था। सोमवार को नायब तहसीलदार जगत जोशी के नेतृत्व में छह सदस्यीय राजस्व विभाग की टीम ने पहले संडा खास फिर निगोही में थाने के सामने बिल्डिंग की नाप की।

यह भी देखें

नायब तहसीलदार ने बताया कि संडा खास में दो दुकान और प्लाटिंग की जमीन का कुछ हिस्सा और निगोही में दुकानों के समानांतर जगह ग्राम पंचायत में निकल रही है। नक्शा से मिलान कराने के बाद रिपोर्ट डीएम को सौंपी गई थी।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …