Breaking News
Home / breaking / जेल में थेरेपिस्ट नहीं रेपिस्ट से मसाज करा रहा था मंत्री

जेल में थेरेपिस्ट नहीं रेपिस्ट से मसाज करा रहा था मंत्री

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि दिल्ली भ्रष्टाचार के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार के जेल मंत्री जिस व्यक्ति से मसाज करा रहे हैं वह दुष्कर्म के आरोप में जेल की सजा काट रहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता अल्का लाम्बा ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि सत्येन्द्र जैन आम आदमी पार्टी सरकार में जेल मंत्री हैं और तीन महीने से अधिक समय से जेल में हैं। उनके अपराध इतना संगीन हैं कि न्यायालय लगातार उनकी जमानत को खारिज कर रहा है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार में यह वही मंत्री हैं जिनके लिए खुद केजरीवाल ने भारत रत्न मांगते हैं, तो कभी उनकी तुलना शहीद-ए-आजम भगत सिंह जी का अपमान करते हुए, उनसे करते हैं। आज सीसीटीवी फुटेज से हुए खुलासे ने साफ कर दिया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री कल तक कह रहे थे कि जेल मंत्री मसाज नहीं ले रहे थे बल्कि फिजियोथैरेपी करा रहे थे।

 

लेकिन इन फुटेज से उनकी पोल खुल गई है। इन फुटेज से पता चलता है कि जैन जिस व्यक्ति से मसाज ले रहे थे वह और कोई नहीं बल्कि तिहाड़ जेल में बंद पोक्सो कानून के तहत बाल यौन शोषण यानी बच्चियों के साथ दुष्कर्म का दोषी एक अपराधी है।

लांबा ने कहा कि एक अन्य वीडियो फुटेज में आम आदमी पार्टी के विधायक और गुजरात के प्रभारी गुलाब सिंह यादव पार्टी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बुरी तरह पिट रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं का गुस्सा जायज है क्योंकि जो पार्टी राजनीति में बदलाव के लिए आई थी, धन-बल के इस्तेमाल के खिलाफ आई थी, परिवारवाद के खिलाफ आई थी, आज वही पार्टी, उसी के विधायक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

पैसे लेकर टिकटें बेचने का खेल हो रहा है, एंटी करप्शन ब्रांच द्वारा पकड़े जा रहे हैं, सीबीआई द्वारा रिश्वत लेते हुए पकड़े जा रहे हैं और इन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ता जब देख रहे हैं कि समझौते हो रहे हैं, टिकटे बेची जा रही हैं, खरीदी जा रही हैं, हर तरीके के खेल हो रहे हैं, परिवारवाद हो रहा है, तो स्वभाविक है आंदोलन से जुड़े इस कार्यकर्ता का गुस्सा पार्टी के भीतर अपने नेताओं पर इस तरीके से देखने को मिल रहा है।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …