Breaking News
Home / breaking / ट्रेन के टॉयलेट में टिफिन में बम की अफवाह से मचा हड़कम्प

ट्रेन के टॉयलेट में टिफिन में बम की अफवाह से मचा हड़कम्प

रायबरेली। मालदा टाउन एक्सप्रेस ट्रेन में टिफिन बम होने की सूचना से जबरदस्त हड़कंप मच गया। यह टिफिन लावारिस पड़ा था। सूचना मिलते ही लखनऊ से डॉग स्क्वायड टीम, बम निरोधक दस्ता व रायबरेली जीआरपी, आरपीएफ साथ में चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बम निरोधक दस्ते ने ट्रेन की सघन तलाशी ली। टिफिन में किसी भी प्रकार का विस्फोटक पदार्थ नहीं मिलने पर सभी ने राहत की सांस ली। इस दौरान यात्रियों और प्रशासन को दिक्कत का भी सामना करना पड़ा।
दिल्ली से मालदा टाउन जा रही गाड़ी संख्या 4004 की बोगी संख्या एस-3 में उस वक्त हड़कंप मच गया ट्रेन 4 बजकर 3 मिनट पर रवाना हुई और दिलकुशा के पास बोगी के टॉयलेट में बम होने सूचना मिली। इससे यात्रियों में दहशत फैल गई। यात्रियों ने टीटी को जानकारी दी। इसके बाद रेल प्रशासन ने ट्रेन को रायबरेली जिले के बछरांवा रेलवे स्टेशन पर रोककर सघन चैकिंग कराई।
 लखनऊ से डॉग स्क्वाड टीम, बम निरोधक दस्ता व रायबरेली जीआरपी, आरपीएफ साथ चार थानों को पुलिस मौके पर पहुँचकर ट्रेन की संघन तलासी की गई। जब उस संदिग्ध मिले टिफिन को चैक किया गया तो वह खाली निकला। जिसके बाद जांच टीम ने राहत की सांस ली।
इससे पहले बम निरोधक दस्ते के पहुँचने तक घण्टों अफरा तफरी का माहौल बना रहा। पूरे स्टेशन को खाली करवा दिया गया था। ट्रेन से टिफिन उतारने के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया था। लगभग 10 बजे के बाद लखनऊ से पहुँची पूरी टीम ने टिफिन की जांच के बाद राहत की सांस ली।

 

Check Also

प्रसिद्ध TV कलाकार कपिल पंजाबी ने अजमेर में किया मतदान 

न्यूज नजर डॉट कॉम अजमेर। लोकतंत्र का आधार मताधिकार है। यह अधिकार होने के साथ …