Breaking News
Home / breaking / डुप्लीकेट सलमान खान ने किया सरेंडर, रेल ट्रैक पर बनाया था वीडियो

डुप्लीकेट सलमान खान ने किया सरेंडर, रेल ट्रैक पर बनाया था वीडियो

लखनऊ। फ़िल्म अभिनेता सलमान खान के अंदाज में रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनाकर वायरल करना आजम अली अंसारी नामक शख्स को भारी पड़ गई है। एक बार फिर वह पुलिस गिरफ्त आ गया।

 
दरअसल, अंसारी को सोशल मीडिया पर लोग अभिनेता सलमान खान का डुप्लीकेट मानते हैं क्योंकि अंसारी इंस्टाग्राम पर सलमान के गानों और उनके स्टाइल में रील्स बनाते हैं। बीते दिनों ठाकुरगंज पुलिस ने अंसारी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया था। हालांकि, बाद में जमानत दे दी गई थी। अब एक बार फिर अंसारी मुश्किल में पड़ गया।
 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनाने के आरोप में लखनऊ सिटी आरपीएफ ने अंसारी पर एफआईआर दर्ज कराई है। यह शख्स ‘तेरे नाम’ मूवी के गीत पर रेलवे ट्रैक पर वीडियो बना रहा था।

आजम अंसारी रेलवे ट्रैक पर शर्टलेस होकर ‘तेरे नाम…’ गाने पर सलमान खान के स्टाइल में डालीबाग डालीगंज रेलवे ओवरब्रिज अपना वीडियो बनवा रहा था। जब यह क्लिप वायरल हुआ तो आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज कराया। वीडियो में अंसारी अभिनेता सलमान को पूरी तरह से कॉपी करते नजर आ रहा है। इंस्पेक्टर आरपीएफ लखनऊ सुरेश कुमार ने बताया कि अभियुक्त के विरुद्ध धारा 147, 145 और 167 रेल अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
इससे पहले 8 मई को ठाकुरगंज पुलिस ने अंसारी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया था। उस समय इस जबरा फैन ने घंटाघर पर भीड़ के बीच शर्टलेस होकर रील बनाई थी। अंसारी पुराना लखनऊ का रहने वाला है। वह सलमान खान का इतना तगड़ा फैन है कि वो ‘भाई’ का हर स्टाइल कॉपी करता है। इसके लिए वह सलमान की तरह कपड़े और ब्रेसलेट भी पहनता है। इंस्टाग्राम पर अंसारी को 29 हजार से भी अधिक यूजर्स फॉलो करते हैं। बहुत से लोगों को अंसारी का यह अंदाज पसंद आता है। केस दर्ज होने के बाद अंसारी ने खुद ही सरेंडर कर दिया। इसके बाद उसे जमानत पर छोड़ दिया गया है।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …