Breaking News
Home / breaking / डॉक्टर ने मरीज युवती को बेहोश कर लूटी आबरू, वीडियो क्लिप भी बनाई

डॉक्टर ने मरीज युवती को बेहोश कर लूटी आबरू, वीडियो क्लिप भी बनाई

बाराबंकी। युवती को क्लिनिक पर बुलाकर बेहोशी की दवा देने के बाद डॉक्टर ने उसके साथ दुराचार किया। साथ ही युवती का अश्लील वीडियो क्लिप बनाने के बाद कई बार उसके साथ रेप किया गया। युवती गर्भवती हो गई तो डॉक्टर ने उसका गर्भपात करवा दिया। इसी बीच दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। अब वह डॉक्टर युवती को छोड़कर अचानक लापता हो गया है। युवती ने एएसपी को प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली एक युवती ने एएसपी दिगंबर कुशवाहा को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि करीब एक साल पहले उसके पड़ोस में ही निजी क्लिनिक चलाने वाले बीडीएस डॉक्टर दुर्गेश कुमार के पास वह इलाज कराने गई थी।

डॉक्टर ने युवती को नशीली दवा खिलाकर उसके साथ दुराचार किया और फिर अश्लील वीडियो क्लिप बना लिया। इस बीच डॉक्टर ने युवती को वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर छह माह तक रेप किया जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। दबाव बढ़ने पर डॉक्टर ने युवती से कोर्ट मैरिज कर ली।

युवती का आरोप है कि इस बीच डॉक्टर ने उसका गर्भपात करवा दिया और बीते चार मई से लापता है। युवती ने डॉक्टर व उसके परिवार के तीन अन्य सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …