Breaking News
Home / breaking / डॉक्टर ने रात में पत्नी से किया अप्राकृतिक सेक्स, गर्म प्रेस से जला दिए कूल्हे

डॉक्टर ने रात में पत्नी से किया अप्राकृतिक सेक्स, गर्म प्रेस से जला दिए कूल्हे

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक डॉक्टर पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. रात पति ने पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य करना शुरू किया तो उसने विरोध कर दिया.

 

बस इसी बात को लेकर पति जल्लाद बन गया और उसने पत्नी के साथ मारपीट करते हुए प्रेस को गर्म करके उसके कूल्हों को जला दिया. दर्द से चीखने चिल्लाने पर भी आरोपी का दिल नहीं पसीजा. शोर सुनकर एकत्रित हुए परिजन महिला को उपचार के लिए रात में ही ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां पर उसे भर्ती कराया गया.

मामला थाना रसूलपुर क्षेत्र का है. शहर के ही थाना दक्षिण क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का निकाह 5 वर्ष पूर्व थाना रसूलपुर क्षेत्र में रहने वाले एक युवक के साथ हुआ था. निकाह के बाद से ही महिला और उसके पति के बीच मनमुटाव रहने लगा और विवाद शुरू हो गया.
पीड़ित महिला ने बताया कि ससुरालीजनों ने झूठ बोलकर उसका निकाह करा दिया. शौहर की पहले ही एक शादी हो चुकी थी. उसका पति आए दिन उसे परेशान करता है और पति से उसका मुकदमा भी चल रहा है. कुछ दिन पूर्व पारिवारिक न्यायालय में समझौता होने के बाद वह अपनी ससुराल में आ गई थी.
पीड़िता के मुताबिक रात को पति ने सोते समय उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाना शुरू किया. जब उसने इसका विरोध किया तो उसने कमरे में रखी हुई प्रेस को गर्म करके उसके दोनों कूल्हों को जला दिया और उसके साथ मारपीट भी की. वह चीखती चिल्लाती रही लेकिन उसे जरा भी रहम नहीं आया. किसी तरह पीड़िता ने अपने भाइयों को फोन किया. घर पहुंचे भाइयों को पूरी घटना से अवगत कराया.
उसके बाद गंभीर हालत में महिला को थाना रसूलपुर लेकर के गए. तहरीर के आधार पर पुलिस ने महिला को उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. पीड़िता ने बताया कि उसका पति प्राइवेट चिकित्सक है. इस घटना को लेकर थाना अध्यक्ष भगवंत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …