Breaking News
Home / breaking / तेज रफ्तार कार ने एक ही परिवार के चार लोगों को रौंदा, 2 बच्चियों समेत 3 की मौत

तेज रफ्तार कार ने एक ही परिवार के चार लोगों को रौंदा, 2 बच्चियों समेत 3 की मौत

वाराणसी। यहां एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है। जहां पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे चार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें से तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक बुरी तरह से घायल हो गया है। हादसे की जानकारी होने पर मौके पर मौजूद लोग घटनास्थल पर जमा हो गए और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे से नाराज लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची।
 यह हादसा जिले के सारनाथ थाना क्षेत्र के सिंहपुर फ्लाईओवर के पास की है। जहां पर हृदयपुर का रहने वाला परिवार समारोह में शामिल होने के लिए रिंग रोड पर किसी वाहन का इंतजार कर रहा था।
तभी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने चारों लोगों को कुचल दिया और फिर सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में मरने वाले में एक महिला समेत दो बच्चियां शामिल है। बताया जा रहा है कि, कार चालक काफी नशे में था, लोगों ने उसे पकड़कर उसकी खूब पिटाई की और उसे अधमरा कर दिया।
हादसे की जानकारी मिलते ही लोग वहां इकट्ठे हो गए। लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को जानकारी दी। हादसे से नाराज लोगों ने सड़क पर जाम लगा कर रोड बंद कर दिया और मुआवजे की मांग की। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।
मूल रूप से सारनाथ के हृदयपुर का रहने वाला विशाल राजभर ऊर्फ पुल्लू सिंहपुर में सत्यनारायण के मकान में किराए पर परिवार के साथ रहता है। जो बड़ी बेटी के बेटे का मुंडन पर उसके ससुराल चोलापुर के भट्टपुरा कला जा रहे थे। जब वह अपनी पत्नी और दो बच्चियों को लेकर सिंहपुर रिंग रोड बस स्टैंड के पास पहुंचे तो एक कार ने उन्हें कुचल दिया।
घायल चालक सुरेश मौर्या व विशाल को पं. दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल भेजा। उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। चक्का जाम किए लोगों ने मुआवजे के रूप में विशाल के बेटे को चार लाख रुपये, आवास और जमीन देने की मांग की। पुलिस समझाने का प्रयास करती रही लेकिन लोग नहीं मान रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने मुआवजे का आश्वासन दिया। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …