Breaking News
Home / breaking / दिवाली की खुशी में दारू पीकर फायरिंग करते दोस्त को लगी गोली

दिवाली की खुशी में दारू पीकर फायरिंग करते दोस्त को लगी गोली

वाराणसी। शराब के नशे में धुत होकर दिवाली पर पिस्टल से हर्ष फायरिंग करना वाराणसी में पांच दोस्तों को महंगा पड़ गया। पिस्टल से चली गोली एक दोस्त के गर्दन को आरपार कर गई। आनन-फानन घायल को बीएचयू स्थित ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सिगरा पुलिस ने दो दोस्तों को हिरासत में लिया है। उनके कब्जे से दो पिस्टल भी बरामद हुआ। वहीं मृतक के पिता ने चार युवकों पर लूट, हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है। पिशाचमोचन कॉलोनी निवासी गोपाल श्रीवास्तव का पुत्र चंदन श्रीवास्तव उर्फ अमन (28 ) दिवाली पर गुरुवार रात अपने दोस्त देवेश, सचिन, जीतू और सतीश पाल के साथ शराब पी।

 

इसके बाद पांचों देर रात कामायनी नगर कॉलोनी पार्क में खुद के अवैध पिस्टल से फायरिंग करने लगे। इसी बीच निकली एक गोली चंदन के गर्दन को आरपार कर गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने तुरन्त ही चंदन को मृत घोषित कर दिया।

चंदन के पिता ने दोस्त देवेश, सचिन, जीतू और सतीश पाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। आरोप लगाया कि सभी ने बेटे संग मारपीट की औऱ लूट के बाद सचिन ने गोली मारकर हत्या कर दी।

इंस्पेक्टर सिगरा अनूप कुमार शुक्ला के अनुसार दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तफ्तीश में सामने आया कि आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के आरोप में चंदन और उसके दोस्त पहले भी जेल जा चुके हैं। पूछताछ में यह भी पता लगा कि चंदन अपने परिजनों को गुमराह करता था कि वह शहर से बाहर रह कर काम करता है, जबकि वह यहीं अपने दोस्तों के साथ ही रहता था। सभी के खिलाफ पहले भी आपराधिक मुकदमे दर्ज है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …