Breaking News
Home / breaking / दोस्त से कराया दूसरी पत्नी का बलात्कार, फिर गला घोंटकर ली जान

दोस्त से कराया दूसरी पत्नी का बलात्कार, फिर गला घोंटकर ली जान

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक युवक ने कथित तौर पर अपनी पहली पत्नी और एक अन्य युवक के साथ मिलकर दूसरी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या करने से पहले आरोपी ने अपने साथी से पत्नी का बलात्कार भी कराया था।

उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में अपनी दूसरी पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में 36 वर्षीय एक व्यक्ति को दो अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में ऋषि को उसकी पहली पत्नी बेबी (36) और दोस्त करण (22) के साथ गिरफ्तार किया गया है। सभी तीनों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, 18 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली कि नरेला के एक सरकारी स्कूल के पास झाड़ियों में एक महिला का शव पड़ा हुआ है और राकेश नाम के एक गवाह के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया था।

यह भी देखें

अधिकारी के मुताबिक, राकेश ने पुलिस को बताया कि उसने 16 अप्रैल को ऋषि को उसकी दूसरी पत्नी ममता के साथ देखा था, जब वे बाजार जा रहे थे। अधिकारी के अनुसार, 17 अप्रैल को जब राकेश ने ऋषि को परेशान देखा और उससे इसका कारण पूछा तो आरोपी ने कुछ पारिवारिक समस्या बताई और कहा कि उसने ममता को उसके रिश्तेदारों के यहां गुरुग्राम भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि अगले दिन ऋषि काम पर नहीं आया और राकेश को बताया कि उसे बुखार है।

बाहरी उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि जब राकेश ने आगे पूछताछ की तो ऋषि ने फोन पर कबूल किया कि उसने अपने दोस्त करण की मदद से 16 अप्रैल को ममता की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। डीसीपी ने कहा कि ऋषि, करण और उसकी पहली पत्नी बेबी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी ने खुलासा किया कि वह ममता से तंग आ गया था क्योंकि वह एक झगड़ालू स्वभाव की थी। पुलिस ने कहा कि बेबी भी ममता से जलती थी और उसने उसे मारने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि ममता का करण ने बलात्कार किया और बाद में ऋषि ने गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …