Breaking News
Home / breaking / TV पर वेब सीरीज देख बड़े भाई ने की छोटे की हत्या

TV पर वेब सीरीज देख बड़े भाई ने की छोटे की हत्या

गाजियाबाद। पुलिस ने विजयनगर में हुए अंकुर हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया है। अंकुर की हत्या उसके बड़े भाई तेजपाल ने ही संपति हथियाने के लालच में की थी। अंकुर की एक साल पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि अंकुर के बड़े भाई 31 वर्षीय तेजपाल निवासी शिवपुरी विजयनगर ने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ देखकर सूआ घोंपकर उसकी हत्या की थी। इंदिरापुरम के कनावनी में 22 अप्रैल को 26 वर्षीय अंकुर पाल का शव मिला था। आरोपी हत्या करने से पहले धोखे से अपने भाई को कनावनी बुलाकर लाया था।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि वो दोनों अक्सर कनावनी आकर शराब पीते थे। तेजपाल हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद मृतक की बाइक व बैग को नोएडा में फेंक आया था। मृतक अंकुर नोएडा में डिजिटल मार्केटिंग का काम करता था। उसके पिता दिल्ली एमसीडी में माली की नौकरी करते हैं, जबकि हत्या का आरोपी दिल्ली की एक लैब में काम करता था। अंकुर के परिवार की गाजियाबाद और नोएडा में संपत्ति है।

यह भी देखें

पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। इस दौरान पुलिस को अंकुर के भाई की गतिविधियों पर शक हुआ। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …