Breaking News
Home / breaking / दो बसों में भिड़ंत, छह की मौत, दस घायल

दो बसों में भिड़ंत, छह की मौत, दस घायल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में बुधवार को रोडवेज की दो बसो की भिड़ंत में कम से कम छह लोगों की मृत्यु हो गई जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि काकोरी-हरदोई रोड पर बाजनगर गांव के पास सुबह यह हादसा उस समय हुआ जब ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में तेज रफ्तार बस विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य बस से टकरा गई। इस हादसे में कम से कम छह लोगों की हो गई जबकि 10 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि दो बसों के परखच्चे उड़ गए। इस बीच पीछे से आ रहा ट्रक भी एक बस में भिड़ गया। पुलिस ने जेसीबी के जरिये बस ट्रकों को अलग किया।

 

अपर पुलिस आयुक्त (एसीपी) एसएम कासिम ने बताया कि मृतकों की पहचान नितेश भारती,लकी सक्सेना, राजेन्द्र सक्सेना, सर्वाघर, हरिराम और एक अज्ञात महिला के तौर पर की गई है। हादसे में दोनो बसों के परिचालक समेत अन्य यात्री बुरी तरह घायल है जिनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

उन्होने बताया कि हादसे के बाद हरदोई रोड पर भीषण जाम लग गया जिसे तीन घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद बहाल किया गया।

इस बीच यूपीएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक राजशेखर ने हादसे की जांच के तीन सदस्यीय टीम का गठन किया है। क्षेत्रीय प्रबंधक एस बोस, सुनील प्रसाद और आरएन वर्मा घटनास्थल के लिए रवाना हो गए जहां वह घटना के साक्ष्य एकत्र कर 24 घंटे के भीतर अपनी रिपोर्ट प्रेषित करेंगे।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …