Breaking News
Home / breaking / दो सगे भाइयों ने पड़ोसन किशोरी से किया गैंगरेप

दो सगे भाइयों ने पड़ोसन किशोरी से किया गैंगरेप

हाथरस. हाथरस में एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के घर के पास रहने वाले दो सगे भाईयों ने उसके साथ एक बंद स्कूल की बिल्डिंग में ले जाकर बारी-बारी से दरिंदगी की. किसी तरह पीड़िता उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिवार वालों को पूरी आपबीती बताई. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना चंदपा कोतवाली थाना इलाके के एक गांव की है. गांव में पीड़िता अपने परिवार के साथ रहती है. उसके घर के पास ही इब्राहिम का परिवार रहता है. इब्राहिम के दो बेटे वसीम और नफीस अक्सर उसके घर आया जाया करते थे. इनमें नफीस (22) शादीशुदा है. जबकि उसका भाई वसीम (20) अविवाहित है.
पीड़िता ने बताया कि ‘इन दिनों मेरे खेत में आलू की खुदाई चल रही है. शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे मैं अपने खेत पर पापा के पास आलू लेने गई थी. मेरे खेत के पास ही वसीम और नफीस के खेत भी हैं. दोनों अपने खेत से लौट रहे थे. उन्होंने मुझसे कहा कि मेरे पिता गांव के निजी स्कूल के पास आग ताप रहे हैं. उनको लेकर आओ तब साथ में आलू खोदने जाना. अकेले मत जाओ.
पीड़िता ने परिवार को बताया कि मैं उनकी बातों में आ गई और पिता को देखने के लिए स्कूल की तरफ चली गई. मैं स्कूल की बाउंड्रीवॉल के पास पहुंची कि पीछे से वसीम और नफीस आए और मुझे पकड़ लिया. मैंने शोर मचाया तो दोनों ने मेरा मुंह बंद कर दिया और हाथ पकड़कर घसीटते हुए स्कूल के दूसरी तरफ ले गए. वहां दोनों ने पहले थप्पड़ मारे फिर बाउंड्री वॉल कुदाकर मुझे स्कूल की दूसरी मंजिल पर ले गए. जहां दोनों ने कमरे में ले जाकर बारी-बारी से मेरे साथ दरिंदगी की.

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …