Breaking News
Home / breaking / नई नवेली तीसरी बीवी शादी के पन्द्रह दिन बाद दे गई गच्चा

नई नवेली तीसरी बीवी शादी के पन्द्रह दिन बाद दे गई गच्चा

गोरखपुर। एक शख्‍स की शादी के पन्‍द्रहवें दिन बवाल मच गया। पति के साथ घर से निकली नई नवेली दुल्‍हन बाजार में पलक झपकते आंखों से ओझल हो गई। पति उसके मोबाइल पर फोन मिलाता रह गया लेकिन दूसरी ओर से सिर्फ स्विच ऑफ का मैसेज ही सुनाई देता रहा। निराश पति आखिरकार पुलिस के पास पहुंचा। खास बात यह है कि यह पति की दूसरी और पत्‍नी की तीसरी शादी बताई जा रही है।

गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के भटहट कस्बे में रविवार की शाम एक नई नवेली दुल्हन अपने पति अजय कुमार के साथ पहुंची। चाय की दुकान पर नाश्ता करने के बाद दुल्हन ने पति को कुछ सामान लाने के लिए भेज दिया। चंद मिनटों बाद पति वापस लौटा तो पत्‍नी गायब थी। उसने आसपास पत्‍नी को ढूंढने की काफी कोशिश की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चलता। इस दौरान पति लगातार पत्‍नी के पास मौजूद अपने मोबाइल पर फोन करता रहा लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। अंत में थक हारकर बुरी तरह निराश पति थाने पहुंचा और पुलिस से गुहार लगाई।

पति के संदेह के आधार पर पुलिस कुछ ऑटो चालकों से इस बारे में पूछताछ कर रही है।

 

उधर, गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र के मानबेला गांव के रहने वाले अजय कुमार ने बताया कि 15 दिन पहले ही उसकी शादी श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। रविवार की सुबह पत्नी ने अपनी बहन के घर चलने की बात कही। इस पर पति उसे लेकर घर से निकला। भटहट कस्बे में पहुंचने पर वह एक दुकान पर बैठ गई और पति को कुछ सामान लाने के लिए भेज दिया। कुछ ही देर बाद पति वापस लौटा तो पत्‍नी गायब थी। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो चुका था।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …