Breaking News
Home / breaking / नाबालिग को झांसे में लेकर किया रेप, फिर धर्म परिवर्तन कराकर निकाह

नाबालिग को झांसे में लेकर किया रेप, फिर धर्म परिवर्तन कराकर निकाह

सोनभद्र। नाबालिग को झांसे में लेकर उससे दुष्कर्म और फिर धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी युवक पहले से ही शादीशुदा है। घटना आदिवासी बहुल सोनभद्र जिले के मांची थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस अपहरण, दुष्कर्म, पॉस्को सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।
पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसकी बेटी (15) को मांची थाना क्षेत्र के ही एक गांव निवासी युवक ने झांसे में लिया। उसे बहला फुसलाकर घर से भगाकर अपनी बहन ले घर नौगढ़ (चंदौली) ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस में शिकायत के बाद किशोरी बरामद हुई।
मामले में आरोपी के परिवार वालों ने सामाजिक दबाव बनवाकर एक लाख रुपये देते हुए समझौता करा दिया। दो मई को दोबारा आरोपी युवक उसकी बेटी को घर से ले गया और धर्म बदलवाकर उससे शादी की। फिर उसके घर आ गया। आरोपी पहले से ही शादीशुदा है और दूसरे धर्म का भी है।
उसने बेटी का पूरी तरह ब्रेन वॉश कर दिया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी असलम के खिलाफ नाबालिग के अपहरण, दुष्कर्म, पॉक्सो, जबरन धर्म परिवर्तन, एससी-एसटी उत्पीड़न एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। एसओ विनोद कुमार ने बताया कि घटना की जांच सीओ ओबरा डॉ चारु द्विवेदी को दी गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …