Breaking News
Home / breaking / लव जिहाद : हिंदू युवती से दोस्ती फिर हैवानियत, मन भर गया तो दोस्तों को परोसा

लव जिहाद : हिंदू युवती से दोस्ती फिर हैवानियत, मन भर गया तो दोस्तों को परोसा

फिरोजाबाद। जिले के थाना दक्षिण क्षेत्रांर्गत मोहल्ला कोटला में लव जेहाद का मामला सामने आया है। करीब तीन माह से रह रही एक हिंदू युवती ने गैर समुदाय से जुड़े अपने प्रेमी युवक पर दोस्ती के नाम पर शारीरिक शोषण करने व दोस्तों को परोसने व मारपीट करने का आरोप लगाया है। युवती ने कथित तौर पर अपने प्रेमी पर दोस्तों के साथ मेलजोल बढ़ाने को दवाब बनाने व मारपीट करने की बात कही। मामले की भनक लगते ही हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता थाना पहुंच गये। युवती ने पुलिस को अपने प्रेमी के विरुद्ध तहरीर दी है।

तीन माह पूर्व घर से हुई थी लापता 

आगरा के थाना एत्माददौला क्षेत्र निवासी एक युवती करीब तीन माह पूर्व घर से लापता हो गई थी। लगभग तीन माह से लापता युवती बुधवार को अचानक थाना दक्षिण पहुंच गई। युवती के साथ हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता व महिलाएं भी थाना पहुंची। हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ पहुंची युवती ने बताया कि वह लगभग तीन माह से मोहल्ला कोटला क्षेत्र में गैर समुदाय के युवक के साथ किराये के मकान में रह रही है। उसने अपने प्रेमी युवक पर शारीरिक शोषण करने एवं दोस्तों के साथ मेलजोल बढ़ाने का दवाब बनाने का आरोप लगाया। थाना परिसर में मौजूद हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी के समक्ष युवती का कहना था कि गैर समुदाय से ताल्लुक रखने वाला उसका प्रेमी चूड़ी कारोबार से जुड़ा काम करता है। उसके साथ आए दिन मारपीट करता है। कुछ दिन पूर्व खुद के दोस्तों से बातचीत करने का दवाब बनाया। विरोध करने पर उसने मारपीट की तथा शरीर को कई जगह पर नोंचा।

हिंदूवादी संगठनों ने की कार्रवाई की मांग 

लव जिहाद की सूचना पर हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की भीड़ थाना परिसर में जुटने लगी। हिंदूवादी संगठनों ने युवक के विरूद्व कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं उत्पीड़न का शिकार हुई युवती ने प्रेमी पर मारपीट करने मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मकान मालिक की मदद से वह बाहर निकलकर थाने तक पहुंची। थाना प्रभारी राजेश पांडेय ने बताया कि युवती ने साथ रहने वाले युवक पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

युवती की मां पहुंची थाने 

युवती के बरामद होने की सूचना मिलने पर आगरा निवासी युवती की मां भी थाना दक्षिण पहुंच गई। युवती व उसकी मां ने बताया कि एक मुस्लिम सहेली ने उसकी दोस्ती गैर समुदाय के युवक से कराई थी। गैर समुदाय के युवक से लगातार बातचीत करने पर युवती की मां ने उसे डांट दिया था। जिससे वह नाराज होकर युवक के साथ रहने को फिरोजाबाद आ गई। जहां कुछ दिन बाद ही युवक का असली चेहरा सामने आ गया। हिंदूवादी संगठन के जरिये थाना दक्षिण पहुंची युवती की मां की माने तो युवती काफी पढ़ी लिखी है। वह बी फार्मा कर रही है, जबकि युवती को बरगलाने वाला युवक कांच चूड़ी कारोबार से जुड़ा श्रमिक है।

Check Also

पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

भदोही। शहर की नारायण कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे पुलिसकर्मी की पत्नी …