Breaking News
Home / breaking / नेपाली युवक का जबरन सिर मुंडाया, ओली के खिलाफ नारे लगवाए

नेपाली युवक का जबरन सिर मुंडाया, ओली के खिलाफ नारे लगवाए

वाराणसी। भगवान श्रीराम की अयोध्या को लेकर नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली के विवादास्पद बयान से गुस्साए एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने यहां एक नेपाली शख्स पर अपना आक्रोश निकाला।
उन्होंने जबरन उसका मुंडन कर दिया और जय श्री राम के नारे लगवाए। घटना को लेकर पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट किया है। उधर, नेपाल सरकार ने यूपी सरकार के समक्ष आपत्ति जताई है।
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद यह मुद्दा गरमाया। नेपाल के प्रधानमंत्री के बयान के विरोध में इस संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक नेपाली केके साथ यह वारदात अंजाम दी। उससे ओली के खिलाफ नारे भी लगवाए और घटना का वीडियो बनाकर
इंटरनेट पर वायरल कर दिया। मामला सामने आने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अरुण पाठक नामक शख्स को पकड़ लिया है और उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।
वाराणसी के पुलिस प्रमुख अमित पाठक ने बताया कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और वीडियो के आधार पर अन्य की पहचान कर ली गई है।
योगी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

 इंटरनेट पर इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद नेपाल के राजदूत नीलांबर आचार्य ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की। योगी ने उनसे आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का वादा किया।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …