Breaking News
Home / breaking / पत्नी के होठों की लिपस्टिक हुई गायब तो पति ने मचा दिया बवाल, अब थाना पहुंचा मामला

पत्नी के होठों की लिपस्टिक हुई गायब तो पति ने मचा दिया बवाल, अब थाना पहुंचा मामला

 

आगरा. पति-पत्नी का रिश्ता बड़ा ही प्यारा, अनमोल लेकिन संवेदनशील भी होता है, ऐसा हम नहीं बल्कि पुलिस के पास आया एक मामला कह रहा है क्योंकि कब किस बात को लेकर पति-पत्नी में नोंकझोंक और विवाद हो जाए, कहा नहीं जा सकता है. ऐसा ही एक मामला यूपी से सामने आया है जिसमें लिपस्टिक झगड़े की वजह बन गया और मामला थाना तक जा पहुंचा. इसके बाद पुलिस को परिवार परामर्श केंद्र की मदद लेनी पड़ी.

 

यूं तो परिवार परामर्श केंद्र में अलग-अलग तरह के मामले सामने आते हैं, कभी पति पत्नी और वो का मामला तो कभी जायदाद का मामला लेकिन इस बार परिवार परामर्श केंद्र में एक अलग तरह का मामला सामने आया जिसको सुलझाने की गुत्थी में परामर्श केंद्र के अधिकारी जुटे हुए हैं.

दरअसल परिवार परामर्श केंद्र में आई एक युवती ने आरोप लगाया है कि पति ने उसके साथ सिर्फ इस बात पर मारपीट कर दी कि उसके होठों पर लगी लिपस्टिक हट क्यों गई थी, तो वहीं पति का कहना था कि रात में पत्नी ने उसके सामने अपने होठों पर लिपस्टिक लगाई, लेकिन सुबह उसके होठों पर लगी लिपस्टिक गायब थी. शादी को तीन महीने हुए हैं और पति को अपनी ही पत्नी पर शक है.

ये है मामला

पति शहीद नगर का रहने वाला है जो सिकंदरा क्षेत्र में एक जूते की फैक्ट्री में काम करता है. तीन महीने पहले युवती से शादी हुई थी. शादी के बाद से सब कुछ सही चल रहा था. पति का कहना है कि प्रतिदिन की तरह वह फैक्ट्री से आया. रात को सोते समय पत्नी ने उसके सामने अपने होठों पर लिपस्टिक लगाई थी लेकिन सुबह जब पत्नी को देखा तो होठों पर लगी लिपस्टिक गायब थी. पत्नी से इस बारे में उसने पूछा तो अलग-अलग बातें करने लगी.

पत्नी का कहना है कि रात को लिपिस्टिक लगाई थी, सुबह ब्रश किया, मुंह धोया, नाश्ता किया तो लिपस्टिक हट गई. लेकिन पति मुझ पे शक करता है. पति ने लिपस्टिक हटने पर मारपीट की जिसके कारण बात पुलिस तक पहुंची, तो पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र ने ट्रांसफर कर दिया. अब दोनों पक्ष परामर्श केंद्र में पहुंचे तो सुनवाई शुरू हुई.

परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर्स डॉक्टर डॉक्टर अमित गॉड ने बताया कि पति-पत्नी पर शक करता था. लिपिस्टिक लगाकर पत्नी सोई तो सुबह लिपस्टिक कहां गई. इसी बात पर पति-पत्नी के विवाद हुआ था.  दोनों पक्षों को बुलाया गया, और समझने बुझाने का काम किया गया. इस मामले में अब अगली तारीख दी गई है.

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …