Breaking News
Home / breaking / पत्नी फंक्शन में कर रही थी डांस, पति ने घर पहुंचते ही उठाया यह कदम

पत्नी फंक्शन में कर रही थी डांस, पति ने घर पहुंचते ही उठाया यह कदम

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. गोद भराई की रश्म में डीजे पर डांस करना एक महिला को भारी पड़ गया. समारोह में पत्नी का डांस करना पति को इस कदर नागवार लगा कि नाराज पति ने पत्नी को लाठीयों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना कंधरापुर थाना क्षेत्र के नामदारपुर गांव की है.
कंधरापुर थाना क्षेत्र के नामदारपुर गांव के निवासी मुन्ना राम पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) है. उनके पडोस में ही किसी की गोद भराई की रश्म थी. जिसमें मुन्ना की पत्नी सुनीता गई हुई थी. वहां डीजे पर महिलाएं व युवतियां डांस कर रहीं थीं तो सुनीता ने डांस कर लिया.
डीजे पर डांस करने से पति मुन्ना राम आक्रोशित हो गया और घर पहुंचकर उसने शराब का सेवन किया. जब सुनीता घर पहुंची तो दोनों के बीच इसी बात को लेकर तकरार हो गया. जिसके बाद आक्रोशित मुन्ना ने अपनी पत्नी की लाठियों से पीट-पीट कर लहुलुहान कर दिया.
जानकारी के बाद घायल सुनीता के देवर सुग्रीव आनन-फानन में उपचार के लिए उसे अस्पताल पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति मुन्ना को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि शराब के नशे में पति ने पत्नी की लाठियों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …