Breaking News
Home / breaking / पैसेंजर ट्रेन में महिला कांस्टेबल से रेप! मेला में ड्यूटी करने आ रही थी अयोध्या

पैसेंजर ट्रेन में महिला कांस्टेबल से रेप! मेला में ड्यूटी करने आ रही थी अयोध्या

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में चल रहे सावन झूला मेले में गैर जनपद से ड्यूटी करने आई महिला आरक्षी रक्त रंजित अवस्था में मनकापुर से अयोध्या आने वाली पैसेंजर ट्रेन में मिली है.

 

मनकापुर से चल कर बुधवार तड़के चार बजे ट्रेन अयोध्या पहुंची. मनकापुर अयोध्या प्रयागराज ट्रेन की एक खाली बोगी में महिला आरक्षी रक्त रंजित अवस्था में पाई गई है. उसकी यह हालत देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन में उसके साथ कोई अनहोनी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला आरक्षी के कपड़े अस्त-व्यस्त थे और उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के गंभीर निशान थे. सूचना मिलते ही जीआरपी अयोध्या ने महिला आरक्षी को श्रीराम अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

 

एसपी रेलवे पूजा यादव ने बताया कि महिला आरक्षी सुल्तानपुर में तैनात थी. इन दिनों वो अयोध्या में मेला ड्यूटी में तैनात थी. मंगलवार और बुधवार की मध्य रात्रि सुल्तानपुर से पैसेंजर ट्रेन चल कर अयोध्या आई थी.

 

सरयू एक्सप्रेस मनकापुर पहुंची और मनकापुर से वापस अयोध्या आने पर अयोध्या जंक्शन रेलवे स्टेशन पर जीआरपी को सूचना मिली कि एक महिला रक्त रंजित अवस्था में ट्रेन के कोच में पड़ी है. जिसके बाद रेलवे कोच में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने महिला आरक्षी को रक्त रंजित अवस्था में उठाकर श्रीराम अस्पताल पहुंचाया. उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …