Breaking News
Home / breaking / प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पिटाई, सुबह दोनों कमरे में पकड़े गए

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पिटाई, सुबह दोनों कमरे में पकड़े गए

बरेली. बरेली में एक युवक को अपनी प्रेमिका से आधी रात को मिलने जाना भारी पड़ गया. प्रेमी-प्रेमिका को युवती के परिवार वालों ने एक कमरे में पकड़ लिया. उसके बाद गांव वालों ने मिलकर युवक की जमकर पिटाई कर दी. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवक को गांव वालों ने पुलिस के हवाले कर दिया.

प्रेमी की पिटाई का मामला आंवला थाना इलाके के नुसरतगंज गांव का है. यहां रहने वाली एक युवती से बारीखेड़ा गांव के रहने वाले युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था.

शनिवार रात युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. यहां रविवार सुबह के वक्त लड़की के घरवालों ने दोंनो को एक कमरे में एकसाथ पकड़ लिया. खबर पूरे गांव में फैल गई तो, लोग इकट्ठे होने लगे. फिर युवक की जमकर पिटाई की और उसे गांव भर में घुमाया. उसकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

लड़की ने प्रेमी संग जाने के लिए दी धमकी


युवक की जोरदार पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उसे बड़ा गांव चौकी पुलिस के हवाले कर दिया. उसे थाने ले जाने पर उसकी प्रेमिका से रहा नहीं गया और पीछे-पीछे वो भी थाने आ धमकी. इसके वो घरवालों से अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद करने लगी. साथ नहीं भेजने पर लड़की ने जहर खाकर जान देने की धमकी दी. उसने कहा कि वो अब उसके प्रेमी के साथ ही रहेगी. उसकी बात सुनकर घरवाले हैरान रह गए. इसके बाद पंचायत बुलाई गई.

हंगामा बढ़ने पर कुछ लोगों ने दोनों पक्षों में पंचायत कराई. इस पंचायत के बाद लड़की पक्ष ने कार्रवाई से इनकार कर दिया. मामले में चौकी प्रभारी विजय पाल सिंह ने बताया कि दोनों बालिग हैं. दोनों के परिवार वालों ने कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है. उसके बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया.

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …