Breaking News
Home / breaking / साथ सोने को बोली प्रेमिका और सहेली, युवक ने मना किया तो चबा डाला प्राइवेट पार्ट

साथ सोने को बोली प्रेमिका और सहेली, युवक ने मना किया तो चबा डाला प्राइवेट पार्ट

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं. यहां एक शख्स की प्रेमिका और उसकी सहेली ने एक साथ संबंध बनाने की जिद की. शख्स के मना करने के बाद गुस्साई प्रेमिका की सहेली ने उसका प्राइवेट पार्ट ही दांतों से चबा डाला. पीड़ित की पत्नी की सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और युवक को सीएचसी में एडमिट कराया गया, जहां से उसे हैलेट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया.

पीड़ित अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. जहां पर प्रेमिका की सहेली भी मौजूद थी. सहेली के सामने ही शख्स ने अपनी महिला मित्र के साथ संबंध बनाना शुरू कर दिया. जिस पर सहेली ने भी संबंध बनाने की बात कही. लेकिन युवक नहीं माना. कहा जा रहा है कि इसके बाद दोनों महिलाएं गुस्सा हो गई और उसकी सहेली ने उसका प्राइवेट पार्ट चबा डाला. किसी तरह से युवक ने इसकी जानकारी अपनी पत्नी को दी.
पत्नी ने डायल 112 पर फोन कर घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया. हालांकि युवक पट्टी करवाने के बाद वहां से चला गया. कहा जा रहा है कि बदनामी के डर से युवक ने इसकी शिकायत पुलिस से भी नहीं की है.
बताया जा रहा है कि युवक चौबेपुर थाना क्षेत्र के रौतापुर का रहने वाला है. फिलहाल इस मामले में पीड़ित की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है. पुलिस के मुताबिक अगर तहरीर प्राप्त होती है तो मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …