Breaking News
Home / breaking / बारहवीं की छात्रा की निर्वस्त्र लाश मिली, रेप के बाद हत्या की आशंका

बारहवीं की छात्रा की निर्वस्त्र लाश मिली, रेप के बाद हत्या की आशंका

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश में गाजीपुर के बहरियाबाद क्षेत्र के खाजेपुर मठिया गांव के पास रविवार की सुबह एक किशोरी छात्रा की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया।

घटना की जानकारी होते ही सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। मृतका कक्षा 12 की छात्रा है। उसके गले पर जख्म का निशान है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने के सामने शव रखकर सैदपुर-चिरैयाकोट मार्ग को जाम कर दिया।

पुलिस ने कहा कि बहरियाबाद इलाके की खाजेपुर मठिया गांव निवासी किशोरी रविवार सुबह 6:00 बजे नित्य की भांति घर से शौच के लिए कुछ दूर खेत की तरफ गई। लगभग एक घंटा से अधिक समय बीत जाने के बाद जब किशोरी घर नहीं लौटी तो उसकी मां उसे ढूंढते हुए खेत की तरफ गई। जहां निर्वस्त्र किशोरी जमीन पर पड़ी हुई मिली।

आनन-फानन में परिजनों द्वारा किशोरी को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों व आसपास के लोगों ने किशोरी की हालत देखकर उसके साथ बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई। हत्या से नाराज ग्रामीणों ने शव रखकर सड़क जाम कर दिया जिससे सैदपुर-चिरैयाकोट मुख्य मार्ग पर आवागमन ठप हो गया। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खत्म कराया।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …