Breaking News
Home / breaking / बारात से पहले रोने लगा दूल्हा, बहन की शादी में चलीं कुर्सियां, बिन दुल्हन लौटी बारात

बारात से पहले रोने लगा दूल्हा, बहन की शादी में चलीं कुर्सियां, बिन दुल्हन लौटी बारात

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में पांच लाख रुपये दहेज में ना देने पर जमकर बवाल हुआ. बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई. अब एक दिन बाद बहन के भाई शादी हुई, लेकिन सारा मजा किरकिरा हो गया. बहन की शादी टूटने से दुल्हे का रो-रोकर बुरा हाल है. दूल्हा बने दुल्हन के भाई ने कहा कि बहन की शादी टूटने से उसकी भी शादी हो तो रही है, लेकिन वह मायूस है.

शादी टूटने का मामला जोर पकड़ने पर समाजसेवी रोशनी खान ने यहां के मौलाना और मौलवियों पर सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि मुस्लिम समाज के लिए मौलाना और मौलवी ना तो कोई मदद के लिए आया है. ना ही शादी तोड़ने वाले दूल्हे के खिलाफ ही कोई फतवा जारी किया गया है.

दरअसल, मामला थाना किला के वेंकट हॉल का है जहां फल व्यापारी हबीब की शादी के लिए बारात शनिवार को बैंकट हॉल पहुंची थी. जहां दूल्हा हबीब दहेज के लिए 5 लाख की डिमांड के रख दी. डिमांड ना पूरी होने पर शराब पिए बारातियों ने हंगामा शुरू कर दिया. बात बिगड़ने पर बारातियों ने दुल्हन पक्ष के लोगों पर हमला बोला और कुर्सियों फेंक कर दुल्हन पक्ष के लोगों से जमकर मारपीट की थी. मारपीट की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई थी.

 

जमकर हुए हंगामे के बाद दूल्हा बगैर दुल्हन लिए बारात लेकर वापिस लौट गया. दुल्हन ने थाने पहुंचकर दूल्हे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शादी के अगले ही दिन दुल्हन के भाई की भी शादी थी.  मंगलवार को जब शादी के लिए दुल्हन का भाई दूल्हा बना तो वह अपनी बहन के लिए रो पड़ा. उसके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे.

Check Also

14 मई मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, सप्तमी तिथि, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …