Breaking News
Home / breaking / बीजेपी नेता की गोलियों से भूनकर हत्या, फैली सनसनी

बीजेपी नेता की गोलियों से भूनकर हत्या, फैली सनसनी

जौनपुर। जिले में बोधापुर गांव निवासी भाजपा के किसान मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या उस समय हुई जब वे सुबह घर से किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे। बदमाशों ने कार्ड देने के बहाने वारदात को अंजाम दिया।

यह भी देखें

 

प्रमोद यादव घर से किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे। घर से दस कदम की दूरी पर ब्रेकर था, जहां एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें देखा, तो एक ने शादी का कार्ड दिखाकर इशारा किया। गाड़ी रोककर प्रमोद बातचीत करने लगे। इस दौरान बदमाश ने कार्ड देने के साथ ही फायरिंग शुरू कर दी।
बदमाशों ने प्रमोद को कुल छह गोली मारी हैं। जिसमें दाहिने तरफ सीने से लेकर कमर तक चार गोलियां लगी हैं, जबकि एक गोली कूल्हे पर और एक गर्दन पर लगी है।
बदमाश प्रमोद यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद बदमाश वहीं बाइक छोड़कर फरार हो गए।
लोगों ने प्रमोद यादव को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर भाजपा के प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह व पुष्पराज सिंह समेत अन्य भाजपा नेता मौके पर पहुंचे।

मौके पर पुलिस बल तैनात
प्रमोद यादव की हत्या की सूचना पर पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई। पुलिस अधीक्षक मय फोर्स मौके पर पहुंचे। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई। पुलिस हर पहलू को लेकर छानबीन में जुटी है

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …