Breaking News
Home / breaking / बुलेट बाइक पर स्टंट कर रहे ‘यारों’ के पीछे पुलिस लगी, एक को जेल भेजा

बुलेट बाइक पर स्टंट कर रहे ‘यारों’ के पीछे पुलिस लगी, एक को जेल भेजा

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक रील सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस रील में एक शख्स बुलेट मोटरसाइकिल पर स्टंट कर रहा है। जबकि, दूसरा युवक बुलेट चला रहे युवक के कंधे पर बैठा है। यह वीडियो मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र का है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई है। पुलिस ने स्टंट दिखाने वाले युवकों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो में बुलेट पर सवार युवक के कंधे पर बैठा युवक फिल्मी गाना ‘तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना’ पर एक्टिंग कर रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो जैसे ही मुरादाबाद पुलिस के हाथ लगी तो पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए स्टंटबाजों की पहचान की और इनमें से एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस अधीक्षक (एसपी) देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक बुलेट बाइक पर एक व्यक्ति बैठा है। उसके कंधे पर दूसरा व्यक्ति बैठा है और गाना गाते हुए यह बाइक चला रहे हैं।
 इसको संज्ञान में लेते हुए मुरादाबाद पुलिस ने एमव्ही एक्ट (मोटर व्हीकल एक्ट) के तहत गाड़ी को जब्त कर सीज कर लिया है। स्टंट दिखा रहे दो व्यक्तियों- इरशाद और गुलाम मोहम्मद में से गुलाम मोहम्मद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दूसरा व्यक्ति इरशाद अभी फरार चल रहा है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …