Breaking News
Home / breaking / भतीजी से रेप कर गर्भवती करने वाला चाचा अरेस्ट

भतीजी से रेप कर गर्भवती करने वाला चाचा अरेस्ट

 

ललितपुर। उत्तर प्रदेश में ललितपुर के कोतवाली क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार कर भतीजी के साथ दुष्कर्म करने वाले कलयुगी चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के एक ग्राम मेंं नाबालिग ने अपने चाचा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। घटना का पटाक्षेप तब हुआ जब नाबालिग गर्भवती हो गई। नाबालिग के पिता ने अपने ही 30 वर्षीय चचेरे भाई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुये कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायती पत्र दिया है।

पीडि़त ने बताया कि उसके चचेरे भाई ने उसकी 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर अवैध सम्बन्ध बना लिये और डरा-धमकाते हुये जबरन उसके साथ दुष्कर्म करता रहा जिससे उसकी पुत्री गर्भवती हो गयी। पीडि़त पिता की शिकायती पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

बाइक सवार होमगार्ड की मौत

ललितपुर के बार क्षेत्र में बाइकों की आमने सामने की भिड़त में राशन लेने जा रहे होमगार्ड की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि होमगार्ड के पद पर तैनात ग्राम बांसी निवासी गोरेलाल झा (54) पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर खाद्यान्न लेने ग्राम बांसी से ग्राम बार जा रहा था कि तभी पुलवारा गांव के पास तेज गति से सामने से आ रही बाईक की आमने-सामने जोरदार भिडन्त हो गई,जिसमें गोरेलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से पति पत्नी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने गोरेलाल मृत घोषित कर दिया।

कुएं में गिरकर किशोर की मृत्यु

ललितपुर के तालबेहट कोतवाली क्षेत्र में एक किशोर की कुएं में गिरकर पानी में डूबने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि कडेसराकला गांव के मजरा बड़ेबारा निवासी देव सिंह कुशवाहा के पुत्र संजय कुशवाहा (12) कच्चे कुएं के पास खेल रहा था कि अचानक वह अपना संतुलन खो बैठा और कुएं में गिर गया, उसको गिरते देख उसकी बहन के शोर मचाने पर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे कुएं से बाहर निकाला,लेकिन उसकी मृत्यु मौके पर हो चुकी थी।

शराब के नशे में पल्लेदार ने की आत्महत्या

ललितपुर में गुरूवार को एक पल्लेदार ने शराब के नशे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।पुलिस ने बताया कि कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला नेहरू नगर निवासी दयाराम (45) शराब के नशे में घर आया और साथ मे वह शराब का पउआ भी लाया था। उसने पत्नी अंगूरी देवी से कहा कि वह साहूकार के घर रखी करधोनी उठाकर लाया हैं और उसके पैसे दे आया हैं।

पत्नी के अनुसार वह घर के बाहर बैठ गई, जब वह कुछ देर बाद घर के अंदर गई तो उसने देखा कि उसकी साड़ी से पति फांसी के फंदे पर लटका था। पड़ोसियों के सहयोग से उसे नीचे उतारा और और एक निजी चिकित्सक को घर बुलाया, लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पत्नी ने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी था और शराब की दुकानें खुलते ही उसके पति ने जमकर शराब पी ओर शराब के नशे में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कर्ज में दबे किसान ने की आत्महत्या

ललितपुर में कर्ज के तले दबे किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पाली क्षेत्र के ग्राम पटऊआ निवासी करतार सिंह (46) ने आज सुबह फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी। परिजनों के अनुसार करतार ने अपनी छोटी पुत्री की शादी के लिए कर्जा ले रखा था, जिसे चुका न पाने के कारण वह दिमागी रूप से परेशान रहता था जिसके चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …