Breaking News
Home / breaking / भाभी के अवैध सम्बन्धों पर तैश में आया देवर, उठाया खौफनाक कदम

भाभी के अवैध सम्बन्धों पर तैश में आया देवर, उठाया खौफनाक कदम

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के चैबिया इलाके से युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफतार कर जेल भेज दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि गोपालपुरा में अनिल कुमार नामक युवक की कल लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में छह नामजद और कुछ अज्ञात शामिल हैं। उन्होंने बताया कि अनिल कुमार मैनपुरी जिले के कुर्रा इलाके के नगला वीरे का रहने वाला था।

अनिल के पिता इंद्रपाल ने बताया था कि सचिन व दीपक मोटरसाइकिल से कम्बाइन मशीन के हिसाब करने की बात कहकर अपने साथ गोपालपुर लेकर गए थे। जहां उनके अन्य साथी अजय, विनोद, आदेश, धर्मवीर व एक अज्ञात व्यक्ति ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर उनके पुत्र की हत्या कर दी।

 

उन्होंने बताया कि हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने दो टीमें गठित की थी। उन्होंने बताया कि सूचना पर चैबिया थाना प्रभारी मुकेश कुमार सोलंकी,उपनिरीक्षक रावेन्द्र सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सक्रिय रहे। पुलिस ने दो आरोपियों अजय उर्फ अजय बाबू, धर्मवीर उर्फ बबलू सिंह निवासी गोपालपुर को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे सर्विस रोड चैपला से गिरफ्तार कर लिया।

सिंह ने बताया कि गिरफ्तार हत्यारोपी अजय ने पूछताछ पर बताया कि अनिल के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध थे। जिस कारण सभी लोगों ने योजनाबद्ध तरीके से उसे अपने ग्राम गोपालपुर बुलाकर लाठी-डंडो से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चारपाई की पाटी व डंडों घटनास्थल के पास झाडियों से बरामद कर लिए। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …