Breaking News
Home / breaking / मंगेतर के साथ मन्दिर गई युवती से पहाड़ी पर गैंगरेप

मंगेतर के साथ मन्दिर गई युवती से पहाड़ी पर गैंगरेप

Demo pic

 

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के बीजपुर क्षेत्र में धरतीडा़ड़ जंगल के पहाड़ी पर स्थित मंदिर पर मंगेतर के साथ दर्शन करने गई युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है, इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर को बभनी क्षेत्र की रहने वाले युवती अपने मंगेतर के साथ बीजपुर क्षेत्र के धरतीड़ाड़ जंगल के मोटकी पहाड़ी स्थित एक मंदिर में दर्शन करने गई थी। उसी समय जंगल में लकड़ी काटने आए तीन युवकों ने युवती और उसके मंगेतर को बंधक बना लिया और उसे निर्जन स्थान पर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में युवती के पिता की तहरीर पर कल देर रात्रि में बीजपुर थाने में मामला दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने आज युवती की निशानदेही पर तीनों आरोपियों पनिका निवासी श्यामलाल व मुनीलाल और धरतीड़ाड़ निवासी अंगद केवट को गिरफ्तार कर लिया।

सिंह ने बताया कि युवती को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया।घटना की विवेचना की जिम्मेदारी पुलिस क्षेत्राधिकारी दुद्धी को सौंपी गई है।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …